Husband got his wife married to her boyfriend

बिहार: प्यार की अनोखी कहानी, पति ने पत्नी की उसके बॉयफ्रेंड से करवाई शादी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल

बिहार: प्यार की अनोखी कहानी, पति ने पत्नी की उसके बॉयफ्रेंड से करवाई शादी, सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल- बॉलीवुड की फिल्मो के आपने जरूर देखा होगा की एक पति अपनी पत्नी को उसके बॉयफ्रेंड से मिलाने के लिए अपने प्यार को भी कुर्बान कर देता है । लेकिन क्या ऐसा रियल लाइफ में भी होता है यह सवाल आपके मन में जरूर आता होगा । चलिए आपको रूबरू कराते हैं ऐसे ही एक वाक्ये से ।

पति ने पत्नी की उसके बॉयफ्रेंड से करवाई शादी

बिहार के जमुई (Jamui) में एक पति के फिल्मी अंदाज में अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवा दी ।घटना चर्चा में है और लोगो में पुरे मामले को समझने की उत्सुकता भी दिख रही है । लोग जानना चाहते हैं की आखिर कोई पति ऐसा कैसे कर सकता है । आज का दौर सोशल मीडिया का है । सोशल मीडिया  पर इस शादी का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पति विकास सबसे सामने अपनी पत्नी शिवानी की उसके प्रेमी सचिन से शादी करवाता दिख रहा है।

प्यार की अनोखी कहानी का वीडियो वायरल

सूत्रों की माने तो यह वायरल वीडियो बेंगलुरु (Bengaluru) का है लेकिन उसका ताल्लुक जमुई जिले से है। लोग 1999 में आई बॉलीवुड फिल्म  हम दिल दे चुके सनम की कहानी से जोड़कर इस घटना को देख रहे हैं । हालाँकि फिल्म में तो लड़की की शादी बॉयफ्रेंड से नहीं होती है लेकिन असल जिंदगी में ऐसा होता हुआ प्रतीत हो रहा है । पत्नी के प्रेमी के साथ शादी करवाने का यह मामला एक सप्ताह पहले का बताया जा रहा है । 

शादी से पहले से था पत्नी का अफेयर

वीडियो में विकास अपनी मर्जी से अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से करवाने की बात कह रहा है। साथ ही वो यह भी कह रहा है कि उसे शिवानी के प्रेम-प्रसंग के बारे में जानकारी एक फोटो मिलने के बाद हुई। उसके मुताबिक शिवानी का शादी से पहले से सचिन के साथ सम्बन्ध था । जानकारी के मुताबिक विकास जमुई जिले के सोनो थाना क्षेत्र के बलथर गांव का रहने वाला है। उसकी पत्नी शिवानी कुमारी जमुई के ही खैरा थाना क्षेत्र के दानसिंहडीह गांव रहने वाली है जिससे उसकी शादी दो वर्ष पूर्व हुई थी ।

शिवानी का जिस लड़के से पूर्व से प्रेम चल रहा था वो भी जमुई जिले के झाझ थाना क्षेत्र के काबर गांव का निवासी बताया जा रहा है । जानकारी के मुताबिक विकास शादी के बाद शिवानी के साथ बेंगलुरु में रहने चला गया था जहाँ वह एक निजी कंपनी में काम करता है। शिवानी की तलाश करता हुआ उसका आशिक सचिन बेंगलुरु आ गया, यहां उसके चाचा एक कंपनी में काम करते हैं।

अंत में बेहतरी समझते हुए पत्नी की कराइ शादी

एक दिन जब विकास को जब यह पता चला कि शिवानी अपने प्रेमी से छुप छुप के मिल रही है तो उसने दोनों को बिठा कर समझाया और कभी न मिलने के लिए कहा ।बताया जा रहा है कि इसको लेकर विकास और सचिन में कई बार झगड़ा और मारपीट भी हुई इसके बावजूद शिवानी ने सचिन से मुलाकात करना नहीं छोड़ा । अंत में विकास बेहतरी समझते हुए अपनी पत्नी की शादी उसके प्रेमी से कराने की बात सोची। वायरल हो रहे वीडियो में शिवानी की मांग में उसका प्रेमी सिंदूर भर रहा है । इस दौरान विकास भी वहां मौजूद था।अररिया न्यूज़ इस वायरल खबर की पुष्टिनहीं करता है ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *