वायरल खबर: माँ ने हॉस्टल भेजना चाहा तो गुस्से में बिजली टावर पर चढ़ गया बच्चा

Araria News
kid climb on tower after dispute with mother
वायरल खबर: माँ ने हॉस्टल भेजना चाहा तो गुस्से में बिजली टावर पर चढ़ गया बच्चा

पढाई को लेकर बच्चों की कई तरह की शरारतें तो आपने बहुत सुनी होगी, मगर ऐसी शरारत नहीं सुनी होगी कि जब मां ने बच्चे को हॉस्टल जाने को कहा तो वह गुस्से में आकर बिजली के टावर पर ही चढ़ गया। बच्चे की ऐसी ही शरारती हरकत का मामला बिहार से सामने आया है। जिसका वीडियो अब सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहा यह वीडियो बिहार के गोपालगंज जिले का है।

गोपालागंज जिले के मांझा थाना क्षेत्र के छवहीं गांव में करीब 40 फीट की ऊंचाई तक पहुंचने के बाद शरारती बच्चा जोर-जोर से शोर मचाने लगा। लड़का कहने लगा कि उसे हॉस्टल में पढ़ने नहीं जाना है, नहीं तो वो टावर से कूद जाएगा। उसकी आवाज सुनकर वहां भीड़ जमा हो गई।

child climbed the electric tower
बिजली के टावर पर चढ़ गया बच्चा

तीसरी कक्षा का है छात्र

लोगों ने उसे समझाते हुए नीचे उतरने को कहा, तो वह कूदने की धमकी देने लगा। सूचना मिलते ही मौके पर परिजनों के साथ गांव के ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। परिजन द्वारा काफी मनाने के बाद बच्चे को नीचे उतारने में सफल हो गये

Sohail Ali the boy who climbed the tower is a third grade student
टावर पर चढ़ा लड़का सोहैल अली तीसरी कक्षा का है छात्र

दरअसल पूरा मामला 21 फरवरी का बताया जा रही है। स्थानीय ग्रामीणों के मुताबिक टावर पर चढ़ा लड़का छवहीं गांव के रहनेवाले मोहम्मद अली का पुत्र सोहैल अली बताया गया, जो कक्षा तीसरी का छात्र है और उसकी उम्र महज 8 साल है।

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

बच्चे की मां ने दानापुर में स्थित एक आवासीय विद्यालय में सोहैल का नामांकन कराया था। कोरोना काल खत्म होने के बाद बच्चे को मां हॉस्टल भेजना चाहती थी। इसलिए वह नाराज था।

गनीमत ये रही कि बच्चा जिस टावर पर चढा था वो अभी निर्माणाधीन है, और उससे होकर बिजली का तार नहीं गुजरा है अन्यथा कोई बड़ा हादसा भी हो सकता था। बच्चा टावर से लोगों की मान-मनौव्वल के बाद नीचे उतरा, इस दौरान नीचे उतरने तक लोगों की जान हलक में फंसी रही।

बच्चे की इस हरकत के बाद उसका वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। लोग इसे बचपन की शरारत बता रहे हैं और ऐसे लड़के पर अभिभावकों पर नजर रखने की सलाह दे रहे हैं।

Share This Article