परफेक्शन आईएएस के तरफ से छठ महापर्व की हार्दिक शुभकामनाएं

परफेक्शन आईएएस के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने पूरे बिहारवासियों और देशवासियों को छठ महापर्व की शुभकामनायें दी। उन्होंने कहा छठ महापर्व लोकआस्था की पर्व माना जाता है। ये हमारी सभ्यता संस्कृति को भी दिखाता और सभी लोग मिलकर इस महापर्व को करते है।

वही दुसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने भी सभी देशवासियों और बिहारवासियों को छठ महापर्व की शुभकामनायें प्रदान कि और कहा ये महापर्व जनचेतना और लोक आस्था का पर्व है जिसमें पूरे परिवार,और समाज एक होकर सूर्य देवता की पूजन करते है, और परिवार की सुख-समृद्धि कामना करते है।

Perfection IAS Director Chandan Priya and Managing Director Roshan Priya
परफेक्शन आईएएस के निदेशक चंदन प्रिय और प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय

दिल्ली में भी परफेक्शन आईएएस की शुरूआत

वही कुछ दिन पूर्व दीवाली उत्सव में रौशन प्रिय ने कहा था ये दीपावली परफेक्शन आईएएस की चौथी दीवाली और दिल्ली में ये पहली दीवाली लेकर आया है।

Perfection IAS launched in Delhi
दिल्ली में भी परफेक्शन आईएएस की शुरूआत

यहां आपको बता दें पटना समेत गया, मुजफ्फरपुर, पूर्णिया के बाद दिल्ली में भी परफेक्शन आईएएस की शुरूआत इसी माह में हुई है,और दिल्ली में जो बीपीएससी और यूपीएससी के अभ्यार्थी में उत्साह देखा जा रहा है। परफेक्शन आइएएस द्वारा परिश्रम टेस्ट सीरीज में सभी सेंटर की तरह दिल्ली सेंटर काफी संख्या छात्र भाग ले रहे है।

देश के चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शुमार

आज परफेक्शन आईएएस देश के चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शुमार हो चुका है। आज पांच हजार अधिक छात्र बीपीएससी और यूपीएससी की तैयारी परफेक्शन आईएएस में कर रहे है।

Perfection IAS included in the countrys selected IAS academy
देश के चुनिंदा आईएएस एकेडमी में शुमार परफेक्शन आईएएस

इसी क्रम 4 नबंवर को बीपीएससी हिन्दी बैच और 9 नबंवर को बीपीएससी अंग्रेजी के नई बैच की शुरूआत कर रहा है। यहां छात्रों को अपडेटेड स्टडी मैटेरियल, करेंट अफेयर्स के साथ बेहतर गाइडेंस मिलता है ताकि वह अपने तैयारी बेहतर कर सकते हैं। अधिक जानकारी के लिये छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट्स www.perfectionias.com पर जा सकते है।

perfection ias ad
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *