Police arrested a young man who was going to marry by cheating on his girlfriend

प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने जा रहे थे जनाब, पुलिस ने बारात से उठा लिया

प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने जा रहे थे जनाब, पुलिस ने बारात से उठा लिया- खगड़िया में शादी के लिए तैयार दूल्हे को निकलने से पहले धनबाद पुलिस ने गिरफ्तार कर अपने साथ ले गई । मामला प्रेमिका को धोखा देकर शादी करने से जुड़ी हुई है ।

बैंड बाजा बाराती के बीच पुलिस  की एंट्री

पुलिस ने यौन शोषण के आरोपी दूल्हे को खगड़िया के परबता थाना के तेमथा रांका गांव से गिरफ्तार किया और सीधे अपने साथ झारखंड ले गई ।  बैंड बाजा बाराती के बीच पुलिस  की एंट्री चौकाने वाली थी । बिहार के खगड़िया में शादी करने से पहले ही एक युवक को उसके कांड ने जेल तक पहुंचा दिया ।

लड़की के शिकायत के आधार पर पुलिस ने दूल्हे को गिरफ्तार किया

मामला यौन शोषण से जुड़ा है । पीड़ित लङकी ने धनबाद थाना में यौन शोषण का मामला करवाया था, जिसके बाद पीड़ित लड़की के कम्प्लेन पर पुलिस ने खगड़िया पहुंचकर शादी से ठीक पहले बारात निकलने के समय युवक को गिरफ्तार कर लिया गया । परबता थाना क्षेत्र के तेमथा रांका गांव में अपने चाचा के घर से चुपके से शादी करने के लिए राहुल कुमार मिश्रा निकलने ही वाला था की झारखंड के धनबाद से खगङ़िया पहुंची पुलिस ने उसे अपने गिरफ्त में ले लिया ।

धनबाद के स्कूल में दोनों साथ करते थे काम

प्राप्त जानकारी और परबता थाना प्रभारी संजय विश्वास के अनुसार धनबाद में एक स्कूल में राहुल कुमार मिश्रा और उनकी प्रेमिका कार्यरत थे । इसी दौरान दोनो में प्रेम-प्रसंग हुआ। इसके बाद लड़के ने शादी का झांसा देकर उसके साथ यौन शोषण किया । सब सही चल रहा था लेकिन वह एक दिन भागकर मधेपुरा चला गया जहां उसका घर था । इस दौरान उसका मोबाइल भी बंद मिलने लगा जिसके बाद पीड़िता ने धनबाद के थाने में शिकायत दर्ज करवाई । 

पांच साल से चल रहा था प्रेम प्रसंग

लड़की धनबाद के उसी स्कूल में शिक्षिका थी और लड़का राहुल कुमार मिश्रा क्लर्क के पद पर कार्यरत था । दोनो के बीच पांच साल तक प्रेम प्रसंग चला और बात  शादी तक भी पहुंच गई थी । पर अचानक से खगड़िया के तेमथा रांको गांव में चुपचाप शादी की तैयारी चल रही थी । बाराती सहरसा के लिए निकलने ही वाली थी  की पुलिस की गाड़ी गांव में पहुंची उसके बाद दूल्हे बाबू को गिरफ्तार कर लिया ।

गिरफ्तरारी के बाद पुलिस लड़की द्वारा दर्ज किये गए रिपोर्ट के आधार पर मामले की जाँच कर रही है । झारखंड की धनबाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर अपने साथ धनबाद साथ ले गई है । आगे की कार्यवाई वहीं से की जाएगी ।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *