PU Students Get Support Of Pushpam Priya Choudhary

PU के छात्रों को पुष्पम प्रिया का मिला साथ, देख रहा है न विनोद का मिम्स ट्रेंड में रहा, जानिए मामला

बिहार में पूर्णिया विवि के खिलाफ छात्रों ने ट्वीटर पर जमकर विरोध किया। #PurneaUniversity के नाम से चले सोशल मीडिया आंदोलन में 10 हजार से अधिक छात्रों और लोगों ने भाग लिया। शुक्रवार देर रात ट्वीटर पर सेशन दुरुस्त, मार्क्सशीट, बिना मान्यता के शुरू हुई पढ़ाई सहित अन्य मुद्दों को लेकर ट्वीटर पर अभियान चलाया था।

इसमें 10 से अधिक छात्रों और लोगों ने भाग लिया। इस दौरान छात्रों ने पंचायत-2 के फेमस कैरेक्टर विनोद का मीम्स बनाकर खूब विरोध किया। छात्रों ने मीम्स में कहा की देख रहे हो न विनोद…पूर्णिया यूनिवर्सिटी छात्रों के साथ कैसे खिलवाड़ कर रही है।

More than 10 thousand students and people participated in the social media movement called #PurneaUniversity
#PurneaUniversity के नाम से चले सोशल मीडिया आंदोलन में 10 हजार से अधिक छात्रों और लोगों ने भाग लिया

पुष्पम प्रिया ने भी छात्रों के समर्थन किया ट्वीट

पूर्णिया विवि के अभियान को पुष्पम प्रिया चौधरी का साथ मिला। पुष्पम ने लिखा की पूर्णिया बिहार का सबसे पुराना ज़िला है। 1770 से इस ज़िला का आधुनिक गौरव है। यहां के हज़ारों-लाखों लोग देश-विदेश में सफल हैं। पर बिहार के नक़ली नेता यहां एक ढंग की यूनिवर्सिटी नहीं चला पाते, बाक़ी इंडस्ट्री, जॉब, डेवलपमेंट का क्या कहना।

वहीं उनकी पार्टी ने बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि राजभवन और सीएम हाउस में करोड़ों का चढ़ावा चढ़ा ले कर बिहार के विश्वविद्यालयों में कुलपति नियुक्त किये जाएँगे तो तो उनकी दशा कैसी होगी? पूर्णिया विश्वविद्यालय जैसी ही होगी. क्यों समय पर सेशन चले, क्यों पढ़ाई हो! #PurneaUniversity

देख रहा है न बिनोद….का मीम्स बना जताया विरोध

पूर्णिया विवि के खिलाफ ट्वीटर ट्रेंड में एक कैरेक्टर बिनोद खूब वायरल हुआ। छात्रों ने विवि के विरोध में खूब मीम्स बना कर विरोध किया। एक मीम्स में छात्रों ने लिखा कि, “देख रहा है न बिनोद…” 3 साल की डिग्री 6 साल में।

देख रहा है ना बिनोद सेशन 2018-2019 पार्ट वन का अभी तक मार्कशीट नहीं दिया है, पार्ट थ्री का परीक्षा परिणाम दोनों आ गया है फिर भी नहीं दिया है अभी तक।

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *