बिहार में बेटी की उपलब्धि से DSP पिता की बनी नई पहचान, CBSE 12 वीं में मिले 99% मार्क्स

Araria News
rishika got 99 percent marks in cbse 12th exam
बिहार में बेटी की उपलब्धि से DSP पिता की बनी नई पहचान, CBSE 12 वीं में मिले 99% मार्क्स

किसी की पहचान अगर उनके बच्चों की उपलब्धि से हो तो यकीन मानिए खुशी कई गुना ज्यादा हो जाती है। वैसे तो बिहार के कटिहार के तेजतर्रार सदर डीएसपी ओम प्रकाश अपने काम के लिए जाने जाते हैं। अपराध पर लगाम लगाने की उनकी कार्यशैली इन दिनों कटिहार जिले में हर किसी की जुबां पर है।

लेकिन आज हम जिस कारण से उनकी चर्चा कर रहे हैं, यह अपने आप में खास है। उनकी बेटी ऋषिका प्रकाश ने सीबीएसई बोर्ड की 12वीं बोर्ड परीक्षा में 99% स्कोर किया है।

Rishika Prakash scored 99% in CBSE board 12th board exam
ऋषिका प्रकाश ने सीबीएसई बोर्ड की 12वीं बोर्ड परीक्षा में 99% स्कोर किया

डीएसपी ओम प्रकाश अपनी बेटी की उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे

ऋषिका की इस उपलब्धि पर कटिहार का हर कोई उसे और उसके पिता को बधाई दे रहा है और उसके उज्ज्वल भविष्य की कामना कर रहा है। लक्ष्मणगढ़, मोदी यूनिवर्सिटी, सीकर से पढ़ाई करने वाली ऋषिका अब मेडिकल के क्षेत्र में अपना तकदीर आजमाना चाहती है।

DSP Om Prakash is not happy about his daughters achievement
डीएसपी ओम प्रकाश अपनी बेटी की उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे

कटिहार के सदर डीएसपी ओम प्रकाश अपनी बेटी की इस उपलब्धि पर फूले नहीं समा रहे। उन्हें इस बात की आज बेहद खुशी है कि कटिहार में आज उनकी चर्चा उनके खुद के काम की वजह से नहीं, बल्कि उनकी बेटी की उपलब्धि की वजह से हो रहा है।

आपको बताते चलें सीबीएसई 12वीं की बोर्ड परीक्षा में पूरे बिहार के साथ-साथ कटिहार के स्कूलों के छात्र-छात्राओं ने अच्छा अंक हासिल किया है। बिहार के बच्चों की इस उपलब्धि पर डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद ने सभी सफल छात्र-छात्राओं को बधाई दी है।

perfection ias upsc batch
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article