UPSC और BPSC के लिए परफेक्शन आईएएस का नया बैच 14 दिसंबर से, जाने डिटेल्स

Araria News

यूपीएससी और बीपीएससी (इंग्लिश मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 14 दिसंबर को, नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है, परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है। सिविल सेवा की तैयारी में फाउंडेशन या फिर बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

Perfection IAS starts new batch of Hindi and English every month
परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है। संस्था के प्रबंध निदेशक श्री रौशन प्रिय ने भी इस बात की पुष्टि की है की बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।

उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल

यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे मेंस एनालाइजर मैगजीन, बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है।

Perfection IAS offers excellent faculty and result oriented material
परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है

यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल, करेंट अफेयर्स मैगजीन के साथ ही बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है। वही श्री चंदन प्रिय, निदेशक ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है।

पूर्णिया में खुला परफेक्शन आईएएस का सेंटर

फाउंडेशन कोर्स में ऐसे भी छात्र हो सकते हैं जो अपने ग्रेजुएशन की पढ़ाई भी कर रहे है। आपको यह भी समझना होगा की यूपीएससी/बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है। आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा।

Perfection IAS center opened in Purnia
पूर्णिया में खुला परफेक्शन आईएएस का सेंटर

क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके,प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परिणाम हासिल कर सकते है। वही दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है, साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है। विभिन्न सेंटर पर 68वीं प्रीलिम्स की टेस्ट सीरीज अभी स्टार्ट हुई है।

UPSC और BPSC के लिए इंग्लिश मीडियम बैच

English Medium Batch for UPSC and BPSC
UPSC और BPSC के लिए इंग्लिश मीडियम बैच

आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है। बैच की जानकारी( 14 दिसंबर को दो बैच की शुरुआत बीपीएससी के इंग्लिश मीडियम बैच समय 11.30 बजे से 2.30 बजे तक और यूपीएससी इंग्लिश मीडियम सुबह 8 बजे से 11 बजे ) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

new batch for English medium
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article