rashi got selected for dance ka tadka

बिहार की 10 वर्षीय नन्ही परी का चयन इस डांस रियलिटी शो में, YouTube और TV देखकर सीखा डांस

बिहार के खगड़िया की एक नन्ही परी जल्द भोजपुरी चैनल ढीसुम के डांस शो में दिखेगी। उसके चयन से जहां माता पिता खुश हैं वहीं पूरे गांव में उत्सवी माहौल है। गौरतलब है कि राशि के पिता एक दवा व्यवसायी हैं और मां म्यूजिक शिक्षिका हैं।

खगड़िया जिले के परबत्ता प्रखंड के महाद्दीपुर निवासी रणधीर कुमार सिंह और सोनाली आनंद की 10 वर्षीय बेटी राशि का चयन डायरेक्ट मेगा ऑडिशन के जरिए टीवी डांस प्रोग्राम ‘डांस का तड़का सीजन टू’ के लिए हुआ है।

5 वर्ष की उम्र में बनी जिला टॉपर

राशि अपने दो बहनों में सबसे बड़ी है और उससे छोटी बहन शौम्या सिंह महज 5 वर्ष की है। आपको बता दें कि राशि अपने घर में ही टीवी और यू ट्यूब चैनल देख डांस करना सीखा है।

bihar-daughter-in-dance-ka-tadka-season-two
बिहार की बेटी का चयन ‘डांस का तड़का सीजन 2’ में

राशि सिंह जब पांच वर्ष की थी तभी से वह डांस सीख रही है। इसी उम्र में वह एक प्रोग्राम में जिला टॉपर भी बन चुकी है। इस छोटी सी उम्र में राशि ने यह मुकाम हासिल कर बता दिया है कि प्रतिभा उम्र की मोहताज नहीं होती है।

डायरेक्ट ऑडिशन के जरिए हुआ चयन

राशि का चयन ‘डांस का तड़का सीजन टू’ के लिए डायरेक्ट ऑडिशन के जरिए हुआ है। राशि अभी हाल में शिवरात्रि में भी जिला स्तरीय डांस प्रतियोगिता को अपने नाम कर चुकी है।

Dance Ka Tadka
डांस का तड़का

मां सोनाली आनंद की माने तो उनकी बेटी ने बेटे न होने की कमी कभी खलने नहीं दिया।

हरियाणा के अंबाला कैंट में होगी शूटिंग

डांस कॉम्पिटिशन के लिए राशि को 31 मार्च को रिपोर्टिंग करनी है। हरियाणा के अंबाला कैंट स्थित महर्षि मार्कण्डेश्वर यूनिवर्सिटी मुल्लाना में ‘डांस का तड़का सीजन टू’ की शूटिंग होनी है।

राशि के पिता ने बताया कि उनकी बेटी ने अपने बल पर यह सफलता पाई है। जिसे वे आगे भी जारी रखेगी।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *