वायरल: रवीना टंडन ने Twitter पे शेयर किया खान सर का वीडियो, दिया सन्देश ‘तू चीज बड़ी है खान सर’

बिहार की राजधानी पटना के खान सर का एक वीडियो बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने अपने निजी ट्विवटर हैंडल पर शेयर किया है। इस वीडियो में खान सर भारत के नक्शे पर नदियों और भारत की भौगोलिक सीमा की चर्चा करते नजर आ रहे हैं।

जाहिर है, ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त’ फेम रवीना टंडन को खान सर का यह वीडियो मस्त-मस्त लगा होगा, तो उन्होंने उनके इस वीडियो को अपने ट्विटर हैंडल से साझा किया। आपको बता दें कि खान सर पटना के रहने वाले है और यूट्यूब पर ऑनलाइन क्लासेस देते हैं। खान सर अपने पढ़ाने के रोचक अंदाज के कारण खूब चर्चित रहे हैं।

Bollywood actress Raveena Tandon shared a video of Khan sir on her twitter handle
बॉलीवुड अभिनेत्री रवीना टंडन ने खान सर का एक वीडियो अपने ट्विवटर हैंडल पर शेयर किया

RRB-NTPC Result मामले में चर्चा में थे

यूपी के गोरखपुर में पैदा हुए खान सर अभी हाल ही में RRB-NTPC Result मामले में भी खूब चर्चा में आए थे। उनपर विद्यार्थियों को भड़काने के आरोप लगे थे और खान सर को गिरफ्तारी के डर से अंडरग्राउंड होना पड़ा था। उस दरम्यान आधी रात को खान सर ने एक वीडियो संदेश जारी कर विद्यार्थियों और अभ्यर्थियों से शांति बनाए रखने की भी अपील की थी।

Khan sir was in discussion in the RRB-NTPC result case
RRB-NTPC Result मामले में चर्चा में थे खान सर

वायरल हो रहा वीडियो

बहरहाल, रवीना टंडन के ट्विटर हैंडल पर साझा किए गए इस वीडियो को खबर लिखे जाने तक 48 हजार 6 सौ 39 लाइक मिल चुके थे और 9 हजार 127 बार रिट्वीट किया जा चुका था। रवीना टंडन के ट्विटर हैंडल पर साझा इस वीडियो पर 553 कमेंट आ चुके थे।

Raveena Tandon shared Khan sir video
रवीना टंडन ने शेयर किया खान सर का वीडियो

रवीना ने वीडियो साझा करते हुए भले ही कोई टिप्पणी न की हो, लेकिन इस वीडियो को देखने वाले समझ सकते हैं, कि रवीना को यह वीडियो इतना पसंद आया होगा कि वह मन ही मन खान सर के समझाने के स्टाइल को देखकर कह रही होंगी – तू चीज बड़ी है खान सर…

देखे वीडियो

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *