जब तेज प्रताप के सामने बच्चे ने निकाला लालू यादव की आवाज, देखे वीडियो

Araria News
The child raised Lalu Yadav voice in front of Tej Pratap
तेज प्रताप के सामने बच्चे ने निकाला लालू यादव की आवाज

बिहार के पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री तेज प्रताप यादव द्वारा एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया गया है। इस वीडियो में एक बच्चा लालू यादव की मिमिक्री करते हुए देखा जा रहा है।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव आए दिन खबरों में बने रहते हैं। वे सोशल मिडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं। तेज प्रताप यादव राज्य सरकार में पर्यावरण एवं जलवायु परिवर्तन मंत्री बनने के बाद से लगातार बेहतरीन काम कर रहे हैं।

Child is doing mimicry of Lalu Yadav
बच्चा लालू यादव की कर रहा है मिमिक्री

तेज प्रताप यादव ने शेयर किया बच्चे का वीडियो

आए दिन उनके द्वारा फोटो और वीडियो शेयर किया जाता है। इसी क्रम में उन्होंने अब ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में वो एक बच्चे के साथ बैठे हैं जो लालू यादव की नकल कर रहा है।

वीडियो के कैप्शन में उन्होंने लिखा है कि “मुजफ्फरपुर के अंश मिश्रा जो कि 8 वर्ष का है और कक्षा 6 में पढ़ता है ये बच्चा इतना प्रतिभाशाली है इसकी कलाकारी देख कर मन मोहित हो गया। मैं ऐसे कलाकार हमेशा साथ दूंगा ताकि ये बच्चे बिहार का नाम रौशन कर सके”।

8 वर्ष का अंश निकाल रहा है लालू प्रसाद की आवाज

ट्विटर पर साझा किये गए इस वीडियो में 8 वर्षीय अंश मिश्रा बिल्कुल लालू प्रसाद यादव की तरह बेहतरीन भाषण दे रहा है। मंत्री तेज प्रताप यादव के बगल की कुर्सी पर बैठ कर लालू यादव की आवाज में वो कह रहा है कि भागलपुर के लोगों मोदी जी ने आपके क्षेत्र में काम और विकास कराया है। एयरपोर्ट बनवा कर हवाई जहाज उतारने वाले थे, वहां जाकर देखे हो वहां हवाई जहाज नहीं उतर रहा वहां जंगल उग गया है।

तेज प्रताप यादव ने वीडियो में कहा कि वह अंश को उनका पूरा सपोर्ट है। उसे अब अपने माता पिता और बिहार का नाम रौशन करना है। उन्होंने वीडियो में पर्यावरण बचाने को लेकर लोगो से अपील की है और कहा कि जब ज्यादा से ज्यादा पेड़ लगाए जाएंगे तभी तो पर्यावरण ठीक रहेगा और पर्यावरण ठीक रहेगा तो हम लोग भी ठीक से रह पाएंगे।

वीडियो में पर्यावरण संरक्षण पर हो रही है बात 

वीडियो में अंश भी तेज प्रताप की बात मानकर पौधे लगाने की बात कहता हुआ दिख रहा है। वीडियो लोगो द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है इसे लाखों लोगो द्वारा देखा जा चूका है। लोग इस वीडियो पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे हैं।

new batches for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article