RRC Group D Exam Scholar In Muzaffarpur

रेलवे ग्रुप डी की परीक्षा देने रजनीश बनकर पहुँचा रमेश, जब पकड़ाया तो सुनाई ये बात

बेरोजगारी चरम पर है। हर जगह पद से पांच गुना अभ्यर्थी हैं। समय पर परीक्षाएं नहीं होती हैं। ऐसे में अभ्यर्थी क्या करें। रेलवे की ग्रुप ‘डी’ की नौकरी के लिए एक फर्जी मैट्रिक का प्रमाण पत्र सेट किया। लेकिन, पकड़ा गया। यह कहना था कच्ची पक्की स्थित एसआरएम परीक्षा केंद्र पर रजनीश बनकर दोबारा पहुंचे रमेश कुमार का। वह इससे पहले 24 अगस्त को रमेश कुमार बनकर परीक्षा दे चुका है।

उसने कहा कि बिना फर्जीवाड़ा किये नौकरी मिल ही नहीं रही है। इसलिए उसने यह रिस्क लिया। लेकिन, इसमें भी वह असफल रहा। टीसीएस प्राइवेट लिमिटेड की कर्मचारी सौम्या ने गुरुवार को सदर थाने में समस्तीपुर के चकललसाही थाना क्षेत्र के चकमेली निवासी रजनीश कुमार उर्फ रमेश कुमार सिंह को आरोपित करते हुए प्राथमिकी दर्ज करायी है। साथ ही रजनीश को पुलिस को भी सौंपा है।

A fake matriculation certificate set for Group D job in Railways
रेलवे की ग्रुप ‘डी’ की नौकरी के लिए एक फर्जी मैट्रिक का प्रमाण पत्र सेट

पुलिस को सौंपा मोबाइल व कई दस्तावेज

आवेदन के साथ सौम्या ने रजनीश का स्वीकारनामा, दोनों प्रवेश पत्र, मैट्रिक का प्रवेश पत्र और अंक पत्र और मोबाइल सेट भी सदर पुलिस को सौंपा है। रजनीश से पूछताछ की जा रही है। उसके मोबाइल को भी खंगाला जा रहा है। पूछताछ करने के बाद उसे कोर्ट में पेश किया जायेगा।

Ramesh had come again to take the examination in the name of Rajnish Kumar.
दोबारा रजनीश कुमार के नाम से परीक्षा देने पहुंचा था रमेश

द्वितीय पाली में पहुंचा था अभ्यर्थी

सौम्या ने थाने को दिये आवेदन में बताया है कि रजनीश कुमार द्वितीय पाली में परीक्षा देने आया था। जांच के क्रम में वह पकड़ा गया। पूछताछ में बताया कि इससे पूर्व 24 अगस्त को उसने परीक्षा दी थी। दोबारा रजनीश कुमार के नाम से परीक्षा देने पहुंचा था। थानेदार सत्येंद्र कुमार मिश्रा ने बताया कि मामले की तफ्तीश जारी है।

new batch for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *