sonu sood helping a girl born with four arms and legs

बिहार की 4 हाथ पैर वाली बच्ची जाएगी मुंबई, अभिनेता सोनू सूद करवाएंगे इलाज

बिहार के नवादा की चार हाथ-चार पैर वाली बच्ची को सर्जरी के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया है। सोमवार को बच्ची अपने माता-पिता और पंचायत के मुखिया के साथ मुंबई के लिए रवाना होंगे। यह जानकारी देते हुए मुखिया दिलीप रावत ने बताया कि सोनू सूद लगातार मेरे संपर्क में हैं और हर संभव मदद का आश्वासन दे रहे हैं।

चहुंमुखी के पिता बसंत पासवान ने बताया कि ‘सोनू सूद के कहने पर बच्ची को लेकर आईजीआईएमएस पटना ले गए थे, लेकिन वहां के डॉक्टर ने कहा कि यह क्रिटिकल केस है। ऐसे में सर्जरी यहां संभव नहीं है। इसके बाद कॉल कर मैंने सोनू सूद को सारी बात बताई। सोनू सूद ने कहा कि बच्ची को लेकर मुंबई आ जाइए, यहां सब कुछ ठीक हो जाएगा। इसके बाद बच्ची को लेकर मुंबई जा रहे हैं।’

Film actor Sonu Sood called Nawadas four-legged girl for surgery in Mumbai
नवादा की चार हाथ-चार पैर वाली बच्ची को सर्जरी के लिए फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने मुंबई बुलाया

सोनू सूद ने किया वीडियो कॉल

वहीं मुखिया ने कहा कि सोनू सूद ने वीडियो कॉलिंग कर बच्ची के माता-पिता के साथ बात भी की और दिव्यांग बच्ची को भी देखा। वीडियो कॉल पर सोनू सूद को देखने के लिए गांव वाले इकट्ठा हो गए। इस दौरान ग्रामीण काफी उत्साहित नजर आ रहे थे।

Sonu Sood also talked with the parents of the girl by video calling and also saw the handicapped girl.
सोनू सूद ने वीडियो कॉलिंग कर बच्ची के माता-पिता के साथ बात भी की और दिव्यांग बच्ची को भी देखा

आपको बता दें कि इस परिवार में 5 सदस्य हैं, जिसमें पीड़ित बच्ची चहुंमुखी, माता उषा देवी, पिता बसंत पासवान और भाई अमित कुमार शामिल हैं। दिव्यांग दंपती मजदूरी कर बच्चों का लालन-पालन कर रहे हैं। ढाई साल की बच्ची के कमर के हिस्से से दो हाथ और दो पैर जुड़े हैं। जबकि बाकी के दोनों हाथ और पैर नॉर्मल हैं। परिवार वारिसलीगंज प्रखंड के हेमदा गांव में रहता है।

“टेंशन मत लीजिए, इलाज शुरू करवा दिया है”

बच्ची के माता-पिता ने बिहार के नवादा जिले के सब डिविजनल ऑफिसर से इलाज में मदद की गुहार लगाई थी। इस बीच सोनू सूद ने एक तस्वीर शेयर की और लिखा कि टेंशन मत लीजिए। इलाज शुरू करवा दिया है। बस दुआ करिए। सोनू सूद का यह ट्वीट देखते ही लोग के हाथ दुआ में उठ गए।

सोशल मीडिया यूजर्स बच्ची के स्वस्थ होने की कामना के साथ-साथ सोनू सूद की दरियादिली की भी तारीफ कर रहे हैं। लोगों का कहना है आज के समय में जब अपने भी साथ छोड़ देते हैं सोनू सूद एक मिसाल कायम कर रहे हैं। वह निस्वार्थ दूसरों की मदद करने का संदेश देते हैं हर किसी को उनसे यह सीखना चाहिए। विजय नाम के एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, तुम शानदार काम कर रहे हो भाई…

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *