STUDENT WROTE KHESARI LAL YADAV SUPER HIT SONG COCA COLA ON ANSWER SHEET

बिहार के छात्र ने परीक्षा कॉपी में लिखा खेसारी लाल यादव का ‘कोको कोला सांग’, वायरल हुई कॉपी

बिहार में ली जाने वाली परीक्षाओ में परीक्षार्थियो के आंसर शीट हमेशा से सुर्खियों में रहते हैं। कुछ ऐसा ही मामला गोपालगंज जिले से आया है जहां के एक छात्र को खेसाली लाल यादव का गाना इतना पसंद आया कि उसने परीक्षा में प्रश्न का उत्तर देने के बदले उत्तर पुस्तिका में चर्चित गीत लिख डाला। इसके साथ ही उसने खेसारी का विश्लेषण भी बहुत ही रोचक तरह से किया है। आंसरशीट की ये तस्वीर सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है। वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका पर गोपालगंज के भोरे प्रखंड स्थित बीपीएस कॉलेज का नाम है।

एक सप्ताह से छात्र की कारस्तानी के कारण सोशल मीडिया पर यह कॉलेज ट्रेंड कर रहा है। बताया जाता है कि बीपीएस कॉलेज भोरे में इंटरमीडिएट के वार्षिक परीक्षा का आयोजन किया गया था। छात्रों की 11वीं की परीक्षा 11 से 21 मई तक हुई थी। हिन्दी विषय के प्रश्न संख्या चार के उत्तर में अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी ‘गाना ऐ राजा छुटता पसीना गरमी होला, राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। देखते ही देखते परीक्षा की यह उत्तर पुस्तिका वायरल हो गई।

Coco Cola answer sheet going viral on social media
सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही कोको कोला वाली आंसरशीट

क्या बोले प्रिंसिपल? 

सोशल मीडिया पर लोग कई तरह के टिप्पणी कॉलेज के बारे में कर रहे हैं वहीं इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो रही उत्तर पुस्तिका किसी छात्र द्वारा लिखी भी गई है या किसी ने जान बूझकर कालेज के साथ-साथ छात्र का भी मजाक उड़ाया है, यह अभी स्पष्ट नहीं है।

A student named Akhilesh Yadav made it viral on social media by writing the Bhojpuri song Raja jai bazar le le ai aego coco cola
अखिलेश यादव नामक छात्र ने भोजपुरी ‘राजा जाई बाजारे ले ले आई एगो कोको कोला…’ गाने को लिख कर इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया

इस संबंध में कॉलेज के प्रिंसिपल डॉ. उदय शंकर पांडेय ने बताया कि ऐसी कोई जानकारी उनके संज्ञान में नहीं है। अगर ऐसा हुआ है, तो इसकी जांच करा कर दोषी छात्र के खिलाफ उचित कार्रवाई की जायेगी।

खेसारी लाल यादव के गाने पर हो चुका है बवाल

खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का गाना इन दिनों हर किसी की जुबां पर है और लोग इसे काफी पसंद भी कर रहे हैं। लेकिन खेसारी लाल के इसी गाने पर बीते मार्च महीने में बरौली थाना क्षेत्र में भारी बवाल हुआ था।

Khesari Lal Yadav song Coco Cola has created a ruckus
खेसारी लाल यादव के गाने कोको कोला पर हो चुका है बवाल

दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई थी और पुलिस पहुंची तो उनपर उपद्रवियों ने हमला भी किया था। इस मामले में पुलिस ने भारी मात्रा में तलवार, लठी-डंडा बरामद किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *