teacher and student loveable conversation getting viral on social media

स्कूल में मम्मी जैसी टीचर, सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो, यूजर्स ने दिए गजब रिएक्शन

कहा जाता है शिक्षक किसी भी बच्चे की दूसरी मां होता है। ऐसा ही वाकिया सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल वीडियो में शिक्षिका छोटे से बच्चे से बात करती नजर आ रही है। बच्चा बहुत प्यार से मैम को मनाने में लगा हुआ है। वीडियो में चल रही बातचीत में यह साफ है कि क्लास में बात करने को लेकर मैम उस बच्चे को डांटती नहीं हैं बल्कि नाराज हो जाती हैं और चुप होकर बैठ जाती हैं।

In the video, the teacher is seen talking to a small child.
वीडियो में शिक्षिका छोटे से बच्चे से बात करती नजर आ रही है

फिर बच्चा बड़े प्यार से उन्हें वादा करता है कि अब वो ऐसा फिर नहीं करेगा। सोशल मीडिया पर इस वीडियो ने जमकर सुर्खियां बटोरी हैं। वीडियो छपरा जिला नाम के ट्विटर हैंडल से पोस्ट किया गया है। वीडियो कहां और कब का है हमारी टीम इस बात की पुष्टि नहीं करती है।

Video of teacher lovingly understanding children is becoming increasingly viral on social media
बच्चों को प्यार से समझने वाली शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

स्कूल में मां जैसा व्यवहार करने वाली और बच्चों को प्यार से समझने वाली शिक्षिका का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट ट्विटर पर छपरा जिला नाम के पेज से ट्वीट किया गया है। ट्विटर पर इस वीडियो ने 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज बटोरे हैं और तेजी से वायरल हो रहा है।

सोशल मीडिया पर आई रिएक्शन की बाढ़

सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स पर यूजर्स की प्रतिक्रियाओं की लंबी कड़ी बन गयी है। सुखदेव नामक यूजर ने लिखा कि हमे खुशी इस बात की है जो हमें नहीं मिला वो हमारे वारिस को तो मिलेगा। अंशुल नाम के यूजर ने लिखा कि हमने तो टीचर्स को सिर्फ़ हाथ में झड़ी लिए ही देखा है।

The flood of reaction on social media
सोशल मीडिया पर आई रिएक्शन की बाढ़

पता नहीं कौन से नए स्कूल है ऐसे जहाँ ऐसे टीचर्स आते है। संघमित्रा नामक यूजर ने बच्चे की क्यूटनेस से इंप्रेस होकर लिखा कि नर्सरी से क्लास 2 तक के बच्चे बहुत cute होते हैं। उनको पढ़ाने में बहुत अच्छा लगता है।

A user named Sanghamitra, impressed by the cuteness of the child, wrote that children from nursery to class 2 are very cute.
संघमित्रा नामक यूजर ने बच्चे की क्यूटनेस से इंप्रेस होकर लिखा कि नर्सरी से क्लास 2 तक के बच्चे बहुत cute होते हैं

सुधांशु नाम के यूजर ने लिखा कि ए भाई…. लगता है आपन सब कुछ पहले ही न आ गए इस गोला पे…आपन सब को तो इस जनरेशन/पीढ़ी के समय आना था। एक अन्य यूजर ने लिखा कि अभी मुझे टाइम मशीन की कमी खल रही है।

I feel bad brother
दिल से बुरा लगता है भाई

एक यूजर ने दुखी होकर लिखा कि हमारे स्कूल में ऐसे मैडम नहीं थी इसीलिए सक्सेस नही हुए अभी तक। इसके साथ उसने एक लड़के की तस्वीर भी लगाई और लिखा दिल से बुरा लगता है भाई।

new upsc batch by perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *