Two women fight over a saree
|

साड़ी खरीददारी करने आई दो औरतों में में भयंकर लड़ाई, एक ही कपड़े पर हुई छीना झपटी, वीडियो वायरल

एक रिटेल आउटलेट पर साड़ी सेल इवेंट के दौरान दो महिलाये आपस में भीड़ गई। देखते देखते भयंकर लड़ाई हो गई। दोनों महिलाओं का वीडियो कैमरे में कैद हो गया और फिर यह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। आप भी देखे।

दरअसल हाल ही में, बेंगलुरु में एक रिटेल आउटलेट पर आयोजित एक साड़ी सेल इवेंट के दौरान दो महिलाओं में भयंकर लड़ाई हो गई। यह घटना तब हुई जब कपड़े के एक व्यवसायी ने अपनी सालाना डिस्काउंट सेल रखी.

स्टोर पर प्रसिद्ध मल्लेश्वरम रेशम साड़ियों का स्टॉक काम कीमत यानि डिस्काउंट पर उपलब्ध था। लोकप्रिय वीडियो में महिलाओं के झुंड को स्टोर से साड़ियां खरीदते हुए देखा जा सकता है।

वीडियो में पीछे की दो महिलाओं के बीच पसंदीदा साड़ियों को लेकर आपस में बहस शुरू हो गई। बहस कब हाथ पाई में बदल गई, पता ही नहीं चला। दोनों ही महिलाएं बेहद ही गुस्से में दिखाई दी और फिर एक दूसरे से मारपीट करने लगे।

पहले महिला ने दूसरी महिला के बाल पकड़े तो दूसरी ने भी तुरंत उसके रेशमी जुल्फों को धर लिया। इसके बाद जो लोग साड़ी खरीदने आए थे, वो अब इस झगड़े को देखने लगे।

दोनों में आउट ऑफ़ कण्ट्रोल लड़ाई को लोग बस देख पा रहे हैं। ट्विटर यूजर आर वैद्य द्वारा पोस्ट किए गए इस वीडियो में साड़ी की खरीदारी करते समय दो महिलाओं को गुस्से में बहस करते देखा गया।

हालाँकि सुरक्षा गार्डों द्वारा उन्हें अलग रखने की पूरी कोशिश की गई लेकिन कहा वे पीछे हटने वाली। हाथ पाई चलती रही।  घटना के वक्त दुकान के अंदर काफी भीड़ थी। इस घटना के वीडियो को ट्विटर पर एक लाख से ज्यादा व्यूज मिले और इसे 1000 से ज्यादा लाइक्स मिले।

वीडियो पर प्रतिक्रिया देते हुए एक यूजर ने लिखा, “मुझे यह देखने में मजा आया, जो साड़ी खरीद रहे थे वह अचानक से झगड़ा देखने में इंटरेस्ट लेने लगे कि क्या हो रहा है। ” एक अन्य यूजर ने ट्वीट किया, “दिखाता है कि उनकी साड़ियों की कितनी मांग है। इस वीडियो को एक विज्ञापन के रूप में दिखाया जा सकता है।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *