मोबाइल और मिठाई के लिए 26 घंटों तक बिजली ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ा रहा युवक, कटी रही पूरे इलाके की बिजली

Araria News
Youth climbing power transmission tower for mobile and sweets
Youth climbing power transmission tower for mobile and sweets

मोबाइल के लिए 26 घंटों तक बिजली ट्रांसमिशन टावर पर चढ़ा रहा युवक, कटी रही पूरे इलाके की बिजली- जफ्फरपुर में बिजली के ट्रांसमिशन टावर पर एक युवक 26 घंटे पहले चढ़ हुआ था। उसकी मांग मिठाई और मोबाइल थी। उसको नीचे उतारने में प्रशासन के पसीने छूट गए। जानिए पूरा माजरा।

बिजली ट्रांसमिशन टावर पर घटना चढ़ा रहा युवक

बिहार के जफ्फरपुर में एक युवक की वजह से पिछले 26 घंटे से लोग अँधेरे में थे । सदर थाना के बारमतपुर में 1.32 लाख बिजली के ट्रांसमिशन टावर पर एक युवक पिछले कई घण्टे से चढा हुआ था । पुलिस, बिजली विभाग और फायर ब्रिगेड की तमाम कोशिशों के बावजूद वह उतर नहीं रहा था । युवक  बार-बार ऊपर से वो मोबाइल और मिठाई की मांग कर रहा था और लोग उसे मिठाई और मोबाइल भी दे रहे थे लेकिन, जनाब फिर भी उतर नहीं रहा था ।

लोगो को याद आया शोले फिल्म

घटना को लेकर ग्रामीणों की भीड़ जुटी हुई रही। इस घटना ने लोगों के मन में हिंदी फीचर फिल्म शोले की याद ताजा कर दी। सूचना पर बिजली विभाग के साथ प्रशासन व पुलिस की टीम भी वहां पहुंच गई । लाख मनाने की कोशिश के बावजूद युवक करीब 70 फ़ीट ऊंचे इस टावर से नीचे आने को तैयार नहीं हो रहा था। 

पुलिस को लेनी पड़ी एनडीआरएफ की मदद

पुलिस को लेनी पड़ी एनडीआरएफ की मदद
पुलिस को लेनी पड़ी एनडीआरएफ की मदद

पुलिस का कहना है कि उसे उतारने के लिए जद्दो जहत की गई यहाँ तक की एनडीआरएफ की टीम की भी मदद ली गई । आसपास के लोगों ने टावर पर चढ़े युवक के बारे में बताया कि वह मानसिक रूप से बीमार है। बहरहाल अब मामला शांत बताया जा रहा है । युवक को निचे उतार लिया गया है और पुरे मामले की जाँच चल रही है । इस घटना के कारन घंटो तक बिजली बाधित रही ।

Share This Article