शिक्षक दिवस पर परफेक्शन आईएएस के सभी ब्रांच पर भव्य कार्यक्रम का हुआ आयोजन, शिक्षकों का जताया आभार

शिक्षक दिवस के अवसर पर आज परफेक्शन आईएएस के सभी ब्रांच पर पर छात्रों के द्वारा काफी भव्य और सम्मानजनक तरीके से शिक्षक दिवस का कार्यक्रम मनाया है। परफेक्शन आईएएस के सभी बीपीएससी हिन्दी और अंग्रेजी सहित यूपीएससी बैच के छात्रों ने परफेक्शन आईएएस के फैकल्टी के बीच शिक्षक दिवस को सेलिब्रेट किया।

इस अवसर पर संस्था के प्रबंध निदेशक रौशन प्रिय ने कहा कि “शिक्षक दिवस के अवसर पर परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों के लिए विद्यार्थियों का अथाह स्नेह देखने को मिला। यह हमारे शिक्षकों का विद्यार्थियों के प्रति समर्पण ही है।

परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों में भी एस्पिरेंटस के सामान जुनून

जिस वजह से गुरु-शिष्य के बीच अपार प्रेम इन तस्वीरों में कैद हो सकी। हो भी क्यों न? सिविल सेवा के एस्पिरेंटस के सामान जुनून परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों में भी है।

Perfection IAS teachers also have passion like aspirants
परफेक्शन आईएएस के शिक्षकों में भी एस्पिरेंटस के सामान जुनून

जुनून कि हमारे अधिक से अधिक विद्यार्थी सफल हो, जुनून हमारे विद्यार्थीयों में बेहतर समझ पैदा करने की, जुनून कि हमारे विद्यार्थी किसी से पीछे न रह जाए।

सभी शिक्षको का आभारी परफेक्शन आईएएस

Grateful to all the teachers, Perfection IAS
सभी शिक्षको का आभारी परफेक्शन आईएएस

परफेक्शन आईएएस अपने सभी शिक्षको का आभारी है। वही दुसरी ओर संस्था के निदेशक चंदन प्रिय ने छात्रों को संबोधित कर शिक्षक दिवस के महत्व को समझाया और कहा जीवन में आप तभी सफल हो सकेंगे जब आप पूरी लगनता से अपनी पढ़ाई के प्रति समर्पित रहेंगे। इस अवसर संस्था के सभी फैकल्टी सहित अधिकारी और कमर्चारी मौजूद रहें।

bpsc perfection ias batch
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *