Bihar constable exam admit card 2022

बिहार कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड, ऐसे कर सकेंगे डाउनलोड

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 परीक्षा का आयोजन 16 अक्टूबर को होने जा रहा है। परीक्षा के लिए प्रवेश पत्र बिहार पुलिस की आधिकारिक वेबसाइट पर जारी होने वाला है। जानिए।

मिली जानकारी के अनुसार अक्टूबर के पहले हफ्ते में एडमिट कार्ड जारी कर दिए जाएंगे। हालांकि अभी तक बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के एडमिट कार्ड जारी होने की डेट को लेकर किसी भी तरह का अपडेट सामने नहीं आया है।

bihar police constable exam update
bihar police constable exam update

कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा जहाँ रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ वर्थ की मदद से वे अपना प्रवेश पत्र डाउनलोड कर सकते हैं। वहीँ उम्मीदवारों को बताते चले की बिना प्रवेश पत्र के परीक्षा में सम्मलित नहीं होने दिया जायेगा।

Admit card will be issued soon for constable recruitment exam
कांस्टेबल भर्ती परीक्षा के लिए जल्द जारी होगा एडमिट कार्ड

बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती 2022 परीक्षा के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी को सलाह दी जा रही है कि अधिक अपडेट के लिए नियमित तौर पर आधिकारिक वेबसाइट पर विजिट करते रहें।

रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ वर्थ की होगी जरूरत

एडमिट कार्ड को डाउनलोड करने के लिए अभ्यर्थियों को रजिस्ट्रेशन नंबर और डेट ऑफ वर्थ की जरूरत होगी ऐसे में अगर वे अपना रजिस्ट्रेशन नंबर भूल चुके हैं तो फॉरगॉट के ऑप्शन के द्वारा लॉगिन कर एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि बिहार पुलिस कांस्टेबल भर्ती परीक्षा का आयोजन 16 अक्टूबर को एक ही पाली में सुबह 10 बजे से दोपहर 12 बजे तक आयोजित किया जाएगा। परीक्षा से सम्बंधित महत्वपूर्ण निर्देश एडमिट कार्ड में वर्णित मिलेगा।

1 घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा

अभ्यर्थियों को परीक्षा शुरू होने के 1 घंटा पहले परीक्षा केंद्र पर पहुंचना होगा। परीक्षा में शामिल होने के लिए अभ्यर्थी को एडमिट कार्ड के प्रिंटआउट के साथ एक वैध आईडी प्रूफ और 2 हालिया पासपोर्ट साइज फोटो ले जाना होगा।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *