दोबार शादी करने जा रही IAS टीना डाबी, जानिए कौन है उनके हमसफ़र

Araria News
IAS Tina Dabi Marriage
दोबार शादी करने जा रही IAS टीना डाबी, जानिए कौन है उनके हमसफ़र

UPSC टॉपर आईएएस टीना डाबी (IAS Tina Dabi) दोबारा शादी करने जा रही हैं। टीना डाबी 2016 राजस्‍थान कैडर की अफसर टीना 2013 बैच के आईएएस प्रदीप गवांडे (IAS Pradeep Gawande) के साथ जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगी। टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरों को शेयर कर खुद अपनी नई जिंदगी के बारे में खुलासा किया है।

टीना डाबी ने अपने होने वाले पति प्रदीप गवांडे के साथ इंस्‍टाग्राम पर फोटो शेयर कर लिखा है- ‘वो मुस्‍कान पहन रही हूं, जो तुम दे रहे हो।‘ टीना के साथ ही प्रदीप गवांडे ने भी अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीरों को शेयर किया है। इन तस्वीरों में प्रदीप गवांडे टीना के साथ हाथों में हाथ डाले हुए नजर आ रहे हैं।

IAS Pradeep Gawande and Tina Dabi
टीना ने अपने इंस्टाग्राम पर प्रदीप गवांडे के साथ तस्वीरों को शेयर किया

MBBS डॉक्टर रह चुके हैं प्रदीप गवांडे

आपको बता दें कि IAS प्रदीप गवांडे चुरू जिले के कलेक्टर भी रह चुके हैं। UPSC परीक्षा क्लियर करने से पहले प्रदीप MBBS डॉक्टर भी रह चुके हैं। बताया जा रहा है कि जयपुर के एक निजी होटल में पूरा फंक्‍शन होगा। शादी के रिसेप्शन के लिए बड़ी संख्या में IAS अफसरों को निमंत्रण दिया गया है।

Pradeep Gawande a former MBBS doctor
MBBS डॉक्टर रह चुके हैं प्रदीप गवांडे

टीना डाबी की यह दूसरी शादी

टीना डाबी ने इससे पहले 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी। दो साल बाद 2020 में उन्‍होंने आपसी सहमति से तलाक ले लिया था। अतहर खान 2016 यूपीएससी परीक्षा में सेकेंड टॉपर थे। ट्रेनिंग के दौरान टीना डाबी और उनके बीच प्रेम हुआ था।

Tina Dabi married IAS Athar Khan in 2018.
टीना डाबी ने 2018 में आईएएस अतहर खान से शादी की थी

2018 में दोनों की शादी ने काफी सुर्खियां बटोरी थी। शादी के बाद अतहर खान राजस्थान में कार्यरत थे, लेकिन टीना से तलाक होने के बाद वह जम्‍मू-कश्‍मीर कैडर लेकर अपने राज्‍य चले गए।

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं टीना

अपनी पर्सनल लाइफ के साथ ही टीना डाबी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। टीना अपनी खूबसूरती को लेकर भी खासा सुर्खियों में रहती हैं। टीना अक्सर अपनी तस्वीरें और शानदार रील्स शेयर करती रहती हैं जो कि खूब वायरल होते हैं।

Tina is very active on social media
सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं टीना

टीना डाबी मूलरूप से दिल्‍ली की रहने वाली हैं। पिछले साल उनकी बहन रिया डाबी ने भी अपने पहले प्रयास में यूपीएससी परीक्षा पास की थी। रिया सबसे कम उम्र में यूपीएससी क्लियर करने वाली कैंडिडेट्स में से एक बन गई हैं। उन्‍होंने 23 वर्ष की उम्र में एग्‍जाम क्लियर किया है।

https://www.instagram.com/p/Cbp_gAjhRQd/

Share This Article