daughter of Munger Sanaya Yadav became Miss Patna

मिस पटना बनी मुंगेर की 18 साल की बेटी सनाया यादव, मौके पर मां हुयी भावुक

स्टार मिस्टर एंड मिस पटना प्रतियोगिता में मुंगेर के नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने मिस पटना का खिताब अपना नाम कर लिया है। ‘बेटी बचाओ-बेटी पढ़ाओ‘ एक सुंदर उदाहरण पेश किया नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने। मैट्रिक जमालपुर नोट्रेडेम अकेडमी से पास करने वाली 18 साल की सनाया को बचपन से ही मॉडलिंग एवं कुछ कर गुजरने की तमन्ना का शौक मन में था। लोग क्या कहेंगे, इसकी परवाह किए बिना उन्होंने मॉडलिंग में अपने पांव बढ़ाए। आयोजित हुई स्टार मिस्टर एंड मिस पटना एवं बेस्ट एटीट्यूड प्रतियोगिता में सनाया यादव ने टॉप किया है। मिस पटना का खिताब जाता है सनाया यादव को, जैसे ही ये घोषणा हुई तो तालियों की गूंज एवं खुशी के मारे उनकी मां भी भावुक हो गई।

munger miss patna
मुंगेर के नौलक्खा की बेटी सनाया यादव ने मिस पटना का खिताब जीता

सनाया की जीत ने वैसे लोगों को जवाब दिया जो अभी भी बेटियों को कम आंकते हैं। सनाया यादव ने कहा के वह पढ़ाई के साथ अपनी प्रतिभा को लेकर आगे बढ़ना चाहती हैं। अपने मुंगेर का नाम पूरे देश एवं विदेश में ऊंचा करना चाहती हैं। इस जीत से उन्होंने मुंगेर का गौरव बढ़ाया है। मुंगेर नौलक्खा की सनाया यादव अभी मात्र 18 साल की है।

miss patna sanaya yadav
मिस पटना सनाया यादव

उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं

सनाया ने कहा कि अभी भी बेटियों को जो लोग समझते हैं कि वह बोझ है, उन्हें जवाब देना जरूरी है। सनाया ने बताया कि यह अवार्ड उनके लिए सपने जैसा है और इस अवार्ड के साथ वह और मेहनत कर और भी कंपटीशन में भाग लेगी। जिनके लिए उन्होंने अपने अभिभावक को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया मुंगेर की कई बुद्धिजीवी एवं वरीय पदाधिकारियों ने सनाया यादव को इस उपलब्धि के लिए बधाई एवं शुभकामनाएं दी।

miss patna
मिस पटना

युवक और युवतियों ने हिस्सा लिया

बता दें कि इस प्रतियोगिता में बिहार के कई जिलों के युवक और युवतियों ने हिस्सा लिया, तो वहीं बिहार के बाहर से भी प्रतिभागी आए। इन सबके बीच सनाया ने ये खिताब अपने नाम कर लिया।

miss patna news
बिहार के कई जिलों के युवक और युवतियों ने हिस्सा लिया

इससे पहले जमालपुर नोट्रेडेम एकेडमी की छात्रा डॉ नेहा गुप्ता, गुनोफर मोकिम मिस इंडिया इंटरनेशनल के विजेता एवं उपविजेता रह चुकी है। कुल मिलाकर मॉडलिंग के क्षेत्र में मुंगेर की बेटियां अपना परचम लहरा रहीं हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *