employment fair held in purnia

बिहार के पूर्णिया में लगा रोजगार मेला, युवाओं को मिली नौकरी, जानिए कितना है पैकेज

बिहार के पूर्णिया के युवाओं के लिए एमएनसी कंपनी ने कई क्षेत्रों में रोजगार के अवसर प्रदान किए। स्वामी विवेकानंद मिशन आईटीआई कॉलेज में एमएनसी कंपनी ने पहुंचकर छात्रों का साक्षात्कार कर 20 बेरोजगार युवाओं को रोजगार दिया। कंपनी ने बैंकिंग, फाइनेंस, ऑटोमोबाइल, इंश्योरेंस, बीपीओ सहित कई अन्य क्षेत्रों में रोजगार के अवसर प्रदान किए। बताया जा रहा है कि आगे भी इस तरह के रोजगार शिविर लगाए जाएंगे।

अमृतालय ट्रेनिंग सेंटर कंपनी (AGGVB Group) के निदेशक अमृत प्रीतम ने बताया कि हमारी यह संस्था लगभग 6 साल पुरानी है। कंपनी बैंकिंग, फाइनेंस, ऑटोमोबाइल, इंश्योरेंस, बीपीओ सहित अन्य कंपनियों के लिए हमारी कंपनी कॉलेज में जाकर रोजगार मेला लगाकर पढ़े लिखे शिक्षित, बेरोजगार युवाओं को रोजगार देती है।

Employment fair was organized in Purnia
पूर्णिया में रोजगार मेला का आयोजन किया गया

कुल 20 युवाओं का हुआ चयन

कुल 100 सीट की नियुक्ति है। जिसमें कॉलेज परिसर में रोजगार मेला में योग्यता व साक्षात्कार के आधार पर कुल 20 युवाओं का चयन किया गया। वैसे सभी चयनित युवाओं को कंपनी के द्वारा 10 दिवसीय प्रशिक्षण देकर युवाओं को अपने ही कोशी-सीमांचल क्षेत्र में नौकरी दी जायेगी।

युवाओं को 4 लाख से अधिक का मिला पैकेज

ग्रुप के निदेशक ने बताया सभी चयनित अभ्यर्थियों को मिनिमम वेतन 12000 से 35000 तक का पैकेज ऑफर दिया जाता है। निर्देशक ने बताया कि हमारी कंपनी हरेक महीने में रोजगार मेला लगाकर पढ़े लिखे शिक्षित युवाओं को रोजगार देकर देश हित में कार्य करते हैं।

कंपनी में कम से कम 12000 रुपये और ज्यादा से ज्यादा 35000 रुपये तक की जॉब की ऑफर की जाती है। साथ ही साथ इस कंपनी के द्वारा लगातार हर महीने अलग-अलग कॉलेजों में जाकर केंपस सिलेक्शन कर बेरोजगार युवकों को रोजगार मुहैया कराती है।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *