ठेले के ऊपर बनाया कुत्तों के लिए शानदार ‘घर’, IPS ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

Araria News
Fantastic home for dogs built on top of a cart
Fantastic home for dogs built on top of a cart

ठेले के ऊपर बनाया कुत्तों के लिए शानदार ‘घर’, IPS ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर- आज के समय में लोग अपने और अपने परिवार का पेट पालने में व्यस्त हैं । अपने लिए दो वक़्त की रोटी और रहने को घर मिल जाये इससे ज्यादा लोगो को क्या चाहिए । लेकिन उन बेजुबान जानवरों का क्या जो बेसहाये हैं । लेकिन हमारे बिच ही कुछ ऐसे लोग भी हैं जो जानवरों की हित की सोचते हैं । ऐसा ही एक शख्स इन दिनों खूब सुर्खिया बटोर रहा है ।

ठेले के ऊपर बनाया कुत्तों के लिए शानदार ‘घर’

सोशल मीडिया के इस दौर में आजकल किसी भी चीज को वायरल होते जरा भी देर नहीं लगती ।सोशल मीडिया के अलग-अलग प्लेटफॉर्म्स, जैसे फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम आदि पर हर रोज हजारों वीडियोज और तस्वीरें वायरल होती रहती हैं, इन्ही वीडियो के द्वारा लोग रातों रात फेमस भी हो जाते हैं । सोशल मीडिया पर आजकल कुत्ते से जुड़ी एक ऐसी तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने लोगों का दिल जीत लिया है ।

शक़्स की दरियादिली ने जीता सबका दिल 

आपने देखा होगा कि आमतौर पर लोग अपने पालतू कुत्तों के रहने के लिए एक छोटा सा घर बनवाते हैं, लेकिन कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जिनके पास तो खुद के रहने के लिए भी घर नहीं होता, लेकिन उनकी दरियादिली ऐसी होती है कि वे अपने कारनामे से सबके दिलों को जित लेते हैं । वायरल हो रही तस्वीर में भी कुछ ऐसा ही नजारा देखने को मिलता है ।

एक शख्स ठेले पर अंधेरे में सो रहा होता है, जबकि उसने ऊपर एक और ‘फ्लोर’ बनाया हुआ है, जिसमें दो कुत्ते रहते हैं। खास बात ये है कि उन कुत्तों के ‘घर’ को शख्स ने बेहद ही शानदार तरीके से सजाया है, उसमें लाइट भी लगी हुई है और दोनों कुत्ते आराम से बैठे हुए हैं। जानवरों के लिए इतना प्यार सायद ही कही देखने को मिलता है ।

IPS ने शेयर की दिल छू लेने वाली तस्वीर

इस शानदार तस्वीर को आईपीएस अधिकारी दीपांशु काबरा ने अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है, ‘कुछ लोग इतने गरीब होते हैं कि उनके पास देने के लिए सिर्फ ‘पैसे’ होते हैं और कुछ दिल के इतने अमीर होते हैं’। देखते  देखते यह तस्वीर वायरल हो गई और यह तस्वीर लोगों को बहुत पसंद भी आ रही है। इसपर आपकी क्या राय हैं जरूर कमेंट करें ।

Share This Article