Filmi Chaiwala Selling Tea At Marine Drive Patna

बिहार के मरीन ड्राइव पर लीजिए ‘फ़िल्मी चायवाला’ का स्वाद, फिल्म Super 30 में कर चुके है काम

बिहार के पटना शहर में तरह-तरह के नाम वाले फूड स्टॉल और चाय के स्टॉल का एक ट्रेंड चल गया हैं। अब इसमें एक और नाम जुड़ गया है “फिल्मी चाय वाला”। पटना के जेपी गंगा पथ (मरिन ड्राइव) पर फिल्मी चायवाला के स्टॉल पर बनने वाली चाय लोगों को काफी भा रही है।

इस स्टॉल की खासियत है कि इसे चार युवा चला रहे हैं। जिनमें किलकारी के तीन सीनियर बच्चे प्रिंस कश्यप, अभिनव कुमार और रौशन राज है। वहीं चौथे पार्टनर प्रिंस के भाई मनीष कुमार है।

हर रोज 200 कप से ज्यादा चाय की खपत

Filmi Chaiwala stall on JP Ganga Path in Patna
पटना के जेपी गंगा पथ (मरिन ड्राइव) पर फिल्मी चायवाला का स्टॉल

पटना के मरीन ड्राइव पुर कुछ महीने पहले ही इन युवकों ने अपना कार्ट लगाना शुरू किया है. यहां हर दिन 200 कप से ज्यादा चाय की खपत हो रही है। शाम 5 बजे से लेकर रात के 11 बजे तक यहां पर चाय मिलती है। एक चाय की कीमत 15 रुपये है। कॉलेज की पढ़ाई करने के बाद शाम के वे सभी एक साथ चाय बनाकर लोगों को पिलाते हैं।

सुपर 30 में काम कर चुके हैं प्रिंस और रौशन

मनीष कुमार प्राइवेट कंपनी में मैनेजर के पद पर कार्य कर रहे हैं। प्रिंस अभी बीएससी आइटी और रौशन कॉलेज ऑफ कॉमर्स से बॉटनी ऑनर्स कर रहे हैं। अभिनव फोटोग्राफी करते हैं। प्रिंस और रौशन ने सुपर 30 फिल्म के अलावा यूनिसेफ के एड, दूरदर्शन के कार्यक्रम और विभिन्न वेब सीरीज में काम कर चुके हैं।

Filmi Chaiwala Patna
सुपर 30 में काम कर चुके हैं प्रिंस और रौशन

प्रिंस बताते हैं कि वे पिछले एक साल से इस काम को करना चाह रहे थे लेकिन बिना प्लानिंग के कुछ करना आसान नहीं था। जिसके बाद उनके भाई और दोनों दोस्त इस प्लान से जुड़े और इसी महीने इस कार्ट को तैयार किया गया। नाम फिल्मी चायवाला रखा क्योंकि हम सभी फिल्मी है और एक्टिंग हमारा पैशन है। फिलहाल हम नॉर्मल वाली चाय फ्लेवर के साथ लोगों के दे रहे हैं। जल्द हम शहर के विभिन्न जगहों पर और कार्ट लेकर आयेंगे।

new batches for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *