बिहार में लगा सस्ती गाड़ियों की ‘सेल’, 1000 में बाइक और 20 हजार में कार

Araria News
Sale of cheap vehicles started in Bihar
बिहार में लगा सस्ती गाड़ियों की सेल

सस्ते दाम पर कार या बाइक लेना चाहते हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। बिहार में शराबबंदी कानून के उलंघन में जब्त वाहनों की नीलामी होने जा रही है। गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने 98 वाहनों की सूची और नीलामी की रेट जारी कर दिए है। जानिए।

Seized vehicles will be auctioned
जब्त वाहनों की होगी नीलामी

बिहार में लगा सस्ती गाड़ियों की सेल

शराबबंदी वाले बिहार में लाखों की गाड़ियां हजारों में मिलेंगी। जानकारी के लिए बता दें कि वाहन के निर्धारित रेट की 20 फीसद रकम का डिमांड ड्राफ्ट और आवेदन उत्पाद विभाग के कार्यालय में जमा करना होगा।

इस नीलामी में हिस्सा लेने के लिए पहले आवेदन करना होगा और फिर नीलामी की प्रक्रिया से गुजरना होगा। बिहार में नई नियमावली के तहत पकड़े गए वाहनों की जिला स्तर पर ही नीलामी होने जा रही है।

98 वाहनों की नीलामी 27 और 28 सितंबर को

प्राप्त जानकारी के अनुसार बता दें कि पहले चरण में गोपालगंज में 98 वाहनों की नीलामी 27 और 28 सितंबर को होने जा रही है। उत्पाद अधीक्षक राकेश कुमार के अनुसार शराबबंदी कानून के तहत पकड़े गए वाहनों की कलेक्ट्रेट परिसर में नीलामी होगी।

Auction of 98 vehicles on September 27 and 28
98 वाहनों की नीलामी 27 और 28 सितंबर को

गोपालगंज में उत्पाद विभाग ने 98 वाहनों की सूची और नीलामी के रेट जारी कर दी गई है। यदि आप कोई वाहन लेना चाहते हैं तो उसके लिए विभाग के नाम से निर्धारित रेट की 20 फीसद रकम का डिमांड ड्राफ्ट और आवेदन उत्पाद विभाग के कार्यालय में जमा करना होगा।

आवेदन करने के लिए 24 सितंबर तक तिथि निर्धारित

वहीँ आवेदन करने के लिए 24 सितंबर तक तिथि निर्धारित की गई है। आवेदन करनेवाले को ही बोली प्रक्रिया में शामिल किया जाएगा और जो आवेदक सबसे अधिक बोली लगाएगा, उसे ही वाहन दिया जाएगा।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article