intercity will run on the changed route from october

अक्टूबर से बदले हुए रास्ते से चलेगी इंटरसिटी एक्सप्रेस, रात्रिकालीन ट्रेन की उठी मांग

बदले रूट की व्यवस्था से बरौनी स्टेशन पर इंटरसिटी एक्सप्रेस के इंजन को बदलने की जरूरत नहीं पड़ेगी। एक अनुमान मुताबिक आधा घंटा से अधिक समय बचेगा। ऐसे में सफर करने वाले यात्रियों को राहत मिलेगी। आधा घंटा या उससे अधिक समय पहले ही वे अपने गंतव्य स्टेशन को पहुंच जाएंगे।

रेल सूत्रों की माने तो एक अक्टूबर से नए रास्ते से इंटरसिटी एक्सप्रेस के चलने के साथ इसकी समय सारिणी भी बदलने की पूरी संभावना है। अब नई सारिणी में इस ट्रेन के सहरसा और राजेन्द्रनगर से खुलने व पहुंचने का समय क्या रहता है उस ओर लोगों की नजर है।

With the running of Intercity Express from the new route from October 1, its timetable is also likely to change.
एक अक्टूबर से नए रास्ते से इंटरसिटी एक्सप्रेस के चलने के साथ इसकी समय सारिणी भी बदलने की पूरी संभावना

एक अक्टूबर से रात में पटना से इंटरसिटी चलाने की उठी मांग

जैसे ही इंटरसिटी एक्सप्रेस को बरौनी बायपास होकर चलाने का निर्णय हुआ है रात में इस ट्रेन को राजधानी पटना से चलाने की मांग उठ गई है। कोसीवासी अपनी मांग को रेल प्रशासन तक ट्विटर के जरिए भी रखने लगे हैं।

Demand for running intercity from Patna at night from October 1
एक अक्टूबर से रात में पटना से इंटरसिटी चलाने की उठी मांग

सहरसा रेल, मानस राज, प्रभात शरण, राजेश कुमार, कुणाल किशोर, अभिजीत मिश्रा, राहुल कुमार, अरविन्द अग्रवाल सहित अन्य ने ट्वीट करते लिखा है कि इंटरसिटी को रात में राजधानी पटना से चलाने पर यात्रियों को काफी राहत मिलेगी।

वहीं रात्रिकालीन ट्रेन की वर्षों की मांग भी पूरी हो जाएगी। रात में ट्रेन नहीं होने से कोसी क्षेत्र आने में होने वाली परेशानी दूर हो जाएगी। अभी लोगों को बस से या अन्य स्टेशन पर आकर ट्रेन बदलकर ही सहरसा आना पड़ता है। जिससे परेशानी होती है।

bpsc batch perfection ias
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *