Mahagathbandhan Chaiwala Tea Stall Patna

बिहार की सड़कों पर आया महागठबंधन चायवाला, लालू-नितीश का लगाया पोस्टर, नेताओं की लग रही भीड़

बिहार की राजधानी पटना में आए दिन एक नया चाय का स्टॉल खुल रहा है। हमने पटना में ग्रेजुएट चायवाली, आत्मनिर्भर चायवाली तो कभी खेसारीलाल चायवाला को देखा है। लेकिन अब चाय में राजनीति का स्वाद भी मिलेगा। राजद के समर्थकों ने संजय गांधी जैविक उद्यान (पटना जू) के पास’महागठबंधन टी स्टॉल’ लगाया है, जो लोगों को खूब पसंद आ रहा है।

‘महागठबंधन टी स्टॉल’ में एक पोस्टर भी लगाया गया है, जिसमें मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की तस्वीरें हैं। बिहार के दोनों बड़े नेता इस पोस्टर में एकदूसरे के गले लगते दिख रहे हैं।

Mahagathbandhan Tea Stall
महागठबंधन टी स्टॉल

चाय बेचने वाला है RJD लवर

चाय बेचने वाले रौशन कुमार यादव ने बताया कि मैं लालू यादव का बहुत बड़ा फैन हूं। साथ ही महागठबंधन सरकार से काफी खुश हूं। इसलिए मैने स्टॉल का नाम ‘महागठबंधन चाय वाला, RJD लवर नेता जी’ रखा है। लालू यादव को गरीबों का मसीहा कहा जाता है और गरीब इनके राज में खुश रहते हैं। इसलिए मैंने इनके नाम से चाय की दुकान खोली है।

नेताओं की लग रही भीड़

रौशन का कहना है कि दुकान खुलने के 24 घंटे के अंदर ही चाय की बिक्री इतनी ज्यादा हो गई है, जितना मैंने कभी सोचा भी नहीं था। मात्र 10 रुपए में बिकने वाली चाय को पीने उम्मीद से ज्यादा लोग आ रहे हैं। मैं लोगों को चाय पिलाकर काफी खुश हूं। साथ ही पोस्टर देखकर चाय पीने के लिए नेताओं की भी भीड़ लग रही है।

Mahagathbandhan Chai Wala, RJD Lover Netaji
महागठबंधन चाय वाला, RJD लवर नेता जी

आपको बता दें कि रौशन कुमार पटना के शास्त्री नगर के निवासी हैं। आर्थिक तंगी की वजह से 10वीं की भी पढ़ाई पूरी नहीं कर सके। अब कम पूंजी में चाय का स्टॉल खोला है। रौशन ने नीतीश, लालू, तेजस्वी और तेजप्रताप से अपने यहां चाय पीने की अपील की है। साथ ही नगर निगम या अन्य अधिकारियों से परेशान ना करने की अपील की है।

perfection ias bpsc toppers
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *