टिकट काउंटर पे लिखा ‘बाथरूम से आ रहे है’, पटना जंक्शन पर दिखा ऐसा साइनबोर्ड, वीडियो हो गया वायरल

Araria News
patna junction signboard viral video
टिकट काउंटर पे लिखा 'बाथरूम से आ रहे है', पटना जंक्शन पर दिखा ऐसा साइनबोर्ड, लोगों की नहीं रुक रही हंसी

किसी सरकारी दफ़्तर के काउंटर, किसी दुकान के बाहर आपने साइबोर्ड्स तो कई बार देखे होंगे। ‘लंच ब्रेक’, ’15 मिनट बाद आना’ या ‘काउंटर बंद है,’ ये सब लिखा हुआ देखा होगा। पटना जंक्शन के एक काउंटर पर गज़ब का साइनबोर्ड दिखा। साइनबोर्ड पर कुछ ऐसा लिखा था कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

बिहार की राजधानी पटना स्थित पटना जंक्शन के प्लेटफ़ॉर्म टिकट काउंटर पर एक मज़ेदार साइनबोर्ड दिखा। काउंटर पर कोई कर्मचारी मौजूद नहीं था, सिर्फ़ एक बोर्ड रखा था। बोर्ड पर लिखा था, ‘बाथरूम से आ रहे हैं।’ ऐसी ईमानदारी देखकर लोगों की हंसी नहीं रुक रही।

It was written on the board, Coming from the bathroom
बोर्ड पर लिखा था, ‘बाथरूम से आ रहे हैं।’

वीडियो हो गया वायरल

पटना जंक्शन का ये 15 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। ट्विटर पर Aye Himanसू नामक अकाउंट से ये वीडियो शेयर किया गया है। वीडियो को 1.3 लाख से ज़्यादा बार देखा गया है और 3.8 हज़ार से ज़्यादा लोगों ने इसे लाइक किया है।

This 15 second video of Patna Junction is viral on social media
पटना जंक्शन का ये 15 सेकेंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

लोगों ने भी दी गज़ब प्रतिक्रिया

लोगों ने ट्विटर पर इस घटना को लेकर अपनी तरह तरह की प्रतिक्रियायें साझा की है। @nosmoking122 नामक एक ट्विटर यूजर ने लिखा की “इतनी ईमानदारी भी नहीं दिखानी थी भाई।”

वही प्रत्युष नामक एक अन्य यूजर ने लिखा की “व्हाट्सप्प स्टेटस भी चेंज करके गया होगा।”

वहीँ कुछ लोग इसके पीछे का कारण ढूंढते हुए नजर आएं। उन्ही में से एक ट्विटर यूजर ऋषि ने लिखा है की लोग वीडियो बनाके डालने लगते है की काउंटर खाली है, ड्यूटी से स्टाफ गायब है, शायद इससे डाली हो”।

वायरल वीडियो पर आए मजेदार कॉमेंट्स

वीडियो को अब तक 135K से अधिक बार देखा जा चुका है और 700 से अधिक बार शेयर भी किया गया है. वीडियो देखने के बाद कई लोगों ने साइनबोर्ड का जमकर मजाक बनाया वहीं  कुछ ने टिकट ऑपरेटर की ईमानदारी की तारीफ भी की है. एक यूजर ने लिखा, “इतनी ईमानदारी भी ठीक नहीं।” 

एक अन्य ने लिखा कि, “बिहारी रॉक्स।” एक तीसरे ने लिखा है कि, “सबसे ईमानदार सरकारी अधिकारियों में से एक।” एक यूज़र ने इस पर तंज कसते हुए लिखा कि, “कितने “तेजस्वी” (Tejasvi) लोग हैं।” वहीं एक अन्य ने लिखा, “हमारे बिहार (Bihar) में ऐसे ही होता है।” वही एक ने इसे “Nature Call” की संज्ञा दी है।

बरहाल वजह जो भी हो लेकिन सोशल मीडिया पर यह वीडियो चर्चा का विषय बना हुआ है और लोग इसके ऊपर अपने विभिन्न विचार प्रकट कर रहे है।

new batch for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

Share This Article