24 वर्षीय B.Com छात्रा पर जनता का भरोसा, उप मुख्य पार्षद सीट पर मारी बाजी

जमालपुर नगर परिषद में 24 वर्षीय अंजली कुमारी उप मुख्य पार्षद के सीट पर विजयी रहीं। इसके अलावे एक बार फिर मुख्य पार्षद पद पर पार्वती देवी विजयी रहीं। अंजली कुमारी ने अपनी जीत से सबको चौंका दिया है।

24 वर्षीय अंजली कुमारी बनी उप मुख्य पार्षद

इस जीत के साथ ही जमालपुर नगर परिषद की सबसे युवा सदस्य बन युवाओं की आईकॉन बन गई हैं। अंजली कुमारी ने यह सफलता पहले ही प्रयास में हासिल की।

जानकारी के लिए बता दें कि अंजली कुमारी ने अपने निकटम प्रतिद्वंद्वी कोमल कुमारी को 5563 मतों से मात दी। वहीं अंजली ने कुल 11654 वोट हासिल किए। इस मौके पर नव निर्वाचन उप मुख्य पार्षद अंजली कुमारी ने ख़ुशी जाहिर करते हुए कहा कि यह जीत सिर्फ उनकी नहीं; बल्कि पूरे जमालपुर नगर परिषद के जनता की जीत है।

युवाओं ने दिखाया भरोसा

अंजली ने बताया कि क्षेत्र की जनता ने एक युवा पर अपना भरोसा जताया है और वह उस भरोसे को कभी टूटने नहीं देंगी। आगे उनका कहना कि आज जमालपुर नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले कार्यों और योजनाओं को वे जमालपुर नगर की जनता तक पहुंचाएगी।

अंजली की जीत पे बधाई देने वालों की उनके निवास जुबली वेल जमालपुर में लोगों का तांता सा लगा हुआ है। आज तरफ उनकी जीत की धूम है।

अंजली के पिता भावेश ने बताया कि आज उसकी बेटी ने जीत दर्ज कर पिता को गौरवान्वित कर दिया है। पिता ने आगे बताया कि कभी भी अंजली की परवरिश यह सोचकर नहीं की कि वो एक लड़की है।

अंजली अभी पटना कॉलेज से बी. कॉम कर रही हैं और पटना वीमेंस कॉलेज से ग्रेजुएशन पूरा किया है। माता प्रीति ने बताया कि उसे अब भी विश्वास नहीं हो रहा कि उनकी बेटी ने जीत दर्ज कर ली और वो उप मुख्य पार्षद बन गई है। साथ ही बताया कि उनकी दो संतान है। बड़ी बेटी अंजली और इसके अलावे एक बेटा है।

अंजली कुमारी ने अपने चाचा स्वर्गीय दौलत पासवान और चाची के राजनीति विरासत को आगे बढ़ाने का प्रयास कर रही है। अंजली ने जमालपुर नगर परिषद के चुनाव में उप मुख्य पार्षद के सीट पे 9 प्रत्याशियों को पछाड़ते हुए अप्रत्याशित जीत दर्ज की और आज युवाओं की आईकॉन बन गई हैं।

new batch for bpsc 68th mains
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *