suramya priyadarshini won she international queen

बिहार की बेटी ने रचा इतिहास, अंतर्राष्ट्रीय सौंदर्य प्रतियोगिता का खिताब किया अपने नाम

बिहार के गोपालगंज की बेटी सुरम्या प्रियदर्शिनी ने एक बार फिर अपने जिले का नाम रौशन किया है। सुरम्या प्रियदर्शिनी ने अबू धाबी में होने वाली अंतरराष्ट्रीय स्तर के सौंदर्य प्रतियोगिता ‘शी इंटरनेशनल क्वीन दुबई‘ का खिताब अपने नाम किया। इस दौरान उन्होंने में यूक्रेन, आर्मेनिया, पाकिस्तान समेत कई देशों की प्रतियोगिओं को पछाड़ कर खिताब जीता।​

​​​​​​इसी के साथ ही सुरम्या 1 वर्ष के लिए शी इंटरनेशनल पेजेंट दुबई की ब्रांड एम्बेसडर सेलिब्रिटी भी बन गई हैं। जो अंतरराष्ट्रीय सेलेब्रिटियों की मेजबानी एवं उनके साथ विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत भी करेंगी।

Suramya Priyadarshini
सुरम्या प्रियदर्शिनी

सुरम्या ने प्रथम विजेता होने का खिताब किया हासिल

सुरम्या प्रियदर्शिनी के भाई सत्यम ने बताया कि दुबई के शांग्री-ला होटल दुबई में 27 मार्च को यह प्रतियोगिता आयोजित हुई थी। इस प्रतियोगिता में कई देशों के प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया था।

suramya priyadarshini won she international queen award in dubai
सुरम्य प्रियदर्शिनी ने दुबई में जीता इंटरनेशनल क्वीन अवार्ड

इसमें मुख्य अथिति एवं ज्यूरी के रूप में वहां के प्रभावशाली व्यक्ति एवं स्पेन, निदरलैंड और उक्रेन जैसे देशों की पूर्व चयनित ब्यूटी क्वींस थीं। सुरम्या प्रियदर्शनी के इस सफलता पर माता पिता और भाई फूले नहीं समा रहे हैं। घर में खुशी का माहौल है।

Suramya clinches the title of Sea International Queen Dubai
सी इंटरनेशनन पेजेंट दुबई 2022

बता दें कि सुरम्या के माता-पिता पुष्पा सिन्हा और रंजन कुमार सिन्हा “राजू” सेवानिवृत्त सरकारी शिक्षक हैं।

इस से पहले भी जीत चुकी कई प्रतियोगिताएं

सुरम्या के पति अपूर्व राज एक बहुदेशीय तेल कम्पनी में पेट्रोलियम इंजीनियर के पद पर कार्यरत हैं। सुरम्या स्वयं कम्प्यूटर साईंस से इंजीनियरिंग कर के अबु धाबी के सरकारी तेल कम्पनी में कार्यरत हैं।

Mrs India Universe 2021
मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2021 रह चुकी सुरम्या

इसके पहले भी सुरम्या ने पिछले वर्ष अगस्त में Mrs.India-She is India नामक प्रतियोगिता में शीर्ष में अपनी जगह भी बनाई थी और Mrs. Beautiful Skin का खिताब भी जीता था। उन्होंने ‘मिसेज इंडिया यूनिवर्स 2021‘ में बिहार का प्रतिनिधित्व किया था।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *