The girls got emotional on the farewell of the teacher

बिहार के स्कूल में टीचर की विदाई पर भावुक हुई छात्राएं, देखे वायरल वीडियो

भारत एक ऐसा देश हैं जहाँ शिक्षकों को भगवन का दर्जा दिया जाता है। हालाँकि ऐसे में कई ऐसे भी शिक्षक हैं जो अपने कर्त्तव्य को भूल कर अपनी जिम्मेवारी सही तरीके से नहीं निभाते हैं और शिक्षक छात्र के रिश्ते को कलंकित करते हैं।

लेकिन इन्ही शिक्षकों में कुछ ऐसे भी हैं जिन्हे बच्चे बहुत प्यार करते हैं और उनके बिदाई के घड़ी में भावुक हो जाते हैं। ऐसा ही एक मामला आया है बिहार के नवादा के तारगीर में स्थित रामलाल इंटर कॉलेज से।

The girls started crying on the farewell of the teacher
टीचर की विदाई पर रोने लगी छात्राएं

टीचर की विदाई पर भावुक हुई छात्राएं

दरअसल नवादा के तारगीर में स्थित रामलाल इंटर कॉलेज की शिक्षिका की विदाई पर छात्राओं की आंखें नम हो गयीं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें छात्राएं टीचर से लिपट कर रो रही हैं।

स्कूलों की बदहाली का वीडियो अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होता रहता है। लेकिन आज का वायरल वीडियो थोड़ा अलग है। यह भावुक करने वाला वीडियो है जो बिहार के नवादा के तारगीर में रामलाल इंटर कॉलेज से आया है।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा  है वीडियो

दरअसल स्कूल में कार्यरत शिक्षिका डॉ. विनीता प्रिया के ऐच्छिक स्थानांतरण के बाद जब बुधवार को वो जाने लगीं तो छात्राओं की आंखें नम हो गयीं। टीचर और स्टूडेंट्स की आंखों में आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे थे। वीडियो में टीचर और छात्राएं आपस में लिपट कर रो रही दिख रही हैं।

मिली जानकारी के अनुसार डॉ विनीता प्रिया कई वर्षों से रामलाल इंटर कॉलेज में कार्यरत थीं। बीते दिनों ऐच्छिक ट्रांसफर मिलने के बाद बुधवार को स्कूल से जब वो विदा लेने लगीं तो छात्राओं ने उन्हें भीगी पलकों से विदाई दी।

अन्य शिक्षकों के चेहरों पर भी दिखी मायूसी

इस दुःख के समय में स्कूल के अन्य शिक्षकों के चेहरों पर भी मायूसी दिखी। टीचर की विदाई का ऐसा मार्मिक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इससे पहले भी कई बार ऐसे वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो चुके हैं।

new batches for bpsc
प्रमोटेड कंटेंट

 

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *