Bollywood actress Raveena Tandon reached Bihar

बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन पहुंची बिहार, बोली ‘मौका मिला तो मैथली फिल्मों में जरूर करुँगी काम’

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस रवीना टंडन 2 दिवसीय दौरे पर बिहार के दरभंगा (Bollywood Actress Raveena Tandon On Darbhanga Visit ) पहुंची थी। बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Bollywood Actress Raveena Tandon) को दरभंगा में देखकर फैंस काफी खुश दिखे। उन्हें देखने के लिए दर्शकों की बड़ी भीड़ उमड़ पड़ी। एक शो-रूम के उद्घाटन के दौरान मीडिया से बात करते हुए रवीना टंडन ने अपनी बाते रखी।

उन्होंने कहा कि मैं हिन्दी के अलावा साउथ, मराठी, बंगाली, तमिल, तेलगु, मालयालम भाषाओं के फिल्मों में काम कर चुकी हूं। मेरी इच्छा है कि मैं हर इंडियन लैंग्वेज के फिल्मों में काम करू। अगर मौका मिला तो मैथली फिल्मों में भी जरूर काम करूंगी।

Bollywood Actress Raveena Tandon On Darbhanga Visit
रवीना टंडन 2 दिवसीय दौरे पर बिहार के दरभंगा पहुंची

मिथिला नगरी में भरपूर प्यार मिला

एक्ट्रेस रवीना टंडन को देखने के लिए मौके पर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे थे। इस अवसर अपने अंदाज में रवीना ने अपने दर्शकों का अभिवादन करते हुए उनसे अपनी पिक्चर KGF 2 को देखने की अपील की। इस दौरान रवीना टंडन ने कहा कि यहां के लोगों का काफी प्यार मिला है।

ऐसा प्यार हर बार मिले तो हर बार दरभंगा आऊंगी। उन्होंने कहा कि आर्टिस्ट लोग इसी प्यार के भूखे होते हैं। मिथिला नगरी में आकर भरपूर प्यार मिला है और अब किसी को क्या चाहिए। वहीं मिथिला के प्रसिद्ध माछ पान मखान को देखने और स्वाद लेने से अभीभूत थी।

A large number of fans reached the spot to see Raveena Tandon
रवीना टंडन को देखने के लिए मौके पर काफी संख्या में प्रशंसक पहुंचे

बताते चलें की प्रशांत नील के निर्देशन में बनी फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है। इस फिल्म का फैंस ने बेसब्री से इंतजार किया है और जैसे ही ये फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हुई तो इसने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया।

फिल्म ने बंपर ओपनिंग की और अब ‘केजीएफ चैप्टर 2’ कमाई के रिकॉर्ड तोड़ती नजर आ रही है। फिल्म के पहले चैप्टर में यश थे। लेकिन ‘केजीएफ चैप्टर 2’ में यश के अलावा, संजय दत्त और रवीना टंडन भी हैं, जिन्होंने फिल्म में आग लगा दी है। इस फिल्म में ही रवीना टंडन ने लम्बे अरसे के बाद वापसी की है।

और पढ़े: KGF 2 ने तोड़ा बिहार के इस सिनेमा हॉल का 60 साल का रिकॉर्ड, हज़ारों की तादाद में पहुंचे दर्शक

कई हिट फिल्में दे चुकी है रवीना

आपको बता दें कि रवीना टंडन कई सुपर हिट फिल्में दें चुकी हैं। उन्होंने बारूद, सत्ता, दूल्हे राजा, आंटी नंबर वन, कीमत, सलाखें, दिलवाले, मोहरा, लाडला और क्षत्रिय जैसी अनेक हिट फिल्में दी है। कुल 63 फिल्मों में रविना टंडन ने काम किया है। रवीना ने गोविंदा, सुनील शेट्टी, अक्षय कुमार और अजय देवगन समेत कई बड़े अभिनेताओं के साथ काम किया है।

Raveena Tandon has given many hit films
कई हिट फिल्में दे चुकी है रवीना टंडन

रवीना के दरभंगा दौरे को लेकर हवाई अड्डे से कार्यक्रम स्थल तक व्यापक सुरक्षा के इंतजाम किये गये थे। रवीना टंडन को देखने के लिए हजारों की भीड़ जमा हो गई। जिस कारण दरभंगा-मुजफ्फरपुर NH-57 पर एक तरफ से करीब एक घंटे तक जाम रहा।

और पढ़े: वायरल: रवीना टंडन ने Twitter पे शेयर किया खान सर का वीडियो, दिया सन्देश ‘तू चीज बड़ी है खान सर’

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *