Patna Begusarai Bridge Mobile Snatching Video

बिहार में ट्रैन की गेट पर बैठे थे 2 युवक, पुल पर रस्सी से बंधे युवक ने छीना मोबाइल, वीडियो वायरल

बिहार के बेगूसराय में चलती ट्रेन में आधे सेकेंड में लूट का वीडियो सामने आया है। ट्रेन की बोगी के गेट पर दो यात्री बैठे हैं। एक लड़के के हाथ में मोबाइल फोन है, वो फोन पर कुछ देख रहा है। ट्रेन जैसे ही पुल से गुजरती है। रेल पुल के सहारे खड़ा युवक मोबाइल छीन लेता है। ये सब इतनी तेज से होता है कि जिस लड़के का मोबाइल चोरी होता है, उसे भी 2 सेकेंड समझ नहीं आता कि हुआ क्या है।

रेल पुल पर ट्रेन स्पीड में है। पलक झपकते ही ये लूट होती है और लूटने वाला नजरों से ओझल हो जाता है। दरअसल, पटना और बेगूसराय को जोड़ने वाले रेल पुल राजेंद्र सेतु पर ऐसे लुटेरे ट्रेन के गेट पर बैठे यात्रियों को अपना शिकार बना लेते हैं।

Video of robbery in a moving train in Begusarai surfaced in half a second
बेगूसराय में चलती ट्रेन में आधे सेकेंड में लूट का वीडियो सामने आया

इंटर सिटी एक्सप्रेस की घटना

ऐसा बताया जा रहा है कि कटिहार से पटना जाने वाली इंटर सिटी एक्सप्रेस के गेट पर कटिहार का रहने वाला समीर कुमार अपने एक दोस्त के साथ बैठा हुआ था। तभी ट्रेन राजेंद्र सेतु से गुजर रही थी और देखते ही देखते समीर कुमार के हाथ से फोन गायब हो गया। बदमाशों ने बड़े ही आसानी से समीर के हाथ से फोन छीन लिया।

Young man snatching mobile from the bridge
पुल से झपटा मारकर मोबाइल छीनता युवक

समीर की बोगी में बैठे किसी यात्री ने इस पूरी घटना का वीडियो बनाया। इसके बाद से यह सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है। करीब 28 सेकंड के इस वीडियो में एक बार देखने पर तो पता नहीं चल पाता है कि आखिर हो क्या रहा है, लेकिन जब आप गौर से देखेंगे तो पता चलेगा कि बदमाश किस आसानी से ट्रेन के गेट पर बैठे रहने वाले यात्रियों को अपना शिकार बनाता है।

पुलिस पर भारी पड़ते हैं झपट्टामार

राजेंद्र पुल पर हुई यह कोई पहली घटना नहीं है। दिन भर में दर्जनों ऐसी घटनाएं होती हैं। हालांकि, इस पर रोक लगाने के लिए जीआरपी व लोकल पुलिस लगातार अभियान भी चलाती है।

This is not the first incident on Rajendra bridge
राजेंद्र पुल पर हुई यह कोई पहली घटना नहीं

लेकिन लुटेरों पर पूरी तरह अंकुश लगाने में पुलिस अब तक असफल ही रही है। इसकी सबसे बड़ी वजह यह है कि पुल के नीचे कूदकर बदमाश पुलिस को चकमा देकर गंगा नदी में तैरते-तैरते बहुत दूर निकल जाते हैं।

रस्सी के सहारे पुल में खुद को लटकाते हैं

https://twitter.com/UtkarshSingh_/status/1534561748836970496

ऐसा बताया जाता है कि शातिर लुटेरे अपनी सुरक्षा का भी पूरा ख्याल रखते हैं। पुल के पिलर में रस्सी के सहारे खुद को बांध के भी रखते हैं, हालांकि यह पूरा खेल बैलेंस का है। बदमाशों ने पुल पर अपना बैलेंस इस कदर बनाया है कि सामने ट्रेन गुजरते रहती है। नीचे गंगा बहती है और मौत के सामने से यात्रियों के हाथ से मोबाइल छीन लेते हैं।

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *