BPSC के छात्रों के लिए परफेक्शन आईएएस का नया बैच 21 दिसंबर से, पढ़े डिटेल्स

बीपीएससी (इंग्लिश और हिन्दी मीडियम) के छात्रों के लिये परफेक्शन आईएएस के द्वारा आगामी 21 दिसंबर को, नये बैच का प्रारंभ होने जा रहा है, परफेक्शन आईएएस प्रत्येक माह हिन्दी और अंग्रेजी के नये बैच की शुरूआत करता है। बीपीएससी की तैयारी में बेसिक कांसेप्ट की समझ का बड़ा योगदान रहता है जो परीक्षा के विभिन्न स्टेज जैसे प्रारंभिक, मुख्य परीक्षा में काफी मदद करता है।

परफेक्शन आईएएस में भी इस बात को ध्यान में रखते हुए हर एक सब्जेक्ट में उचित समय और गाइडेंस दिया जाता है।संस्था के प्रबंध निदेशक श्री रौशन प्रिय ने भी इस बात की पुष्टि की है की बदलते पैटर्न को ध्यान में रखे तो नेगेटिव मार्किंग में पकड़ बनाना काफी जरूरी है और इसके लिए बेसिक सब्जेक्ट पर कमांड बनाना होगा।

यह भी ध्यान में रखने की जरूरत है की मुख्य परीक्षा में विभिन्न नए आयामों में जैसे करेंट अफेयर्स मैगजीन,बेसिक आंसर राइटिंग कॉपी की मदद से तैयारी को और बेहतर किया जा सकता है।

उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल

यहां पर छात्र अपडेटेड स्टडी मैटेरियल, मेंस एनालाइजर मैगजीन के साथ, बेहतर गाइडेंस से अपने तैयारी को और भी बेहतर कर सकते है। वही श्री चंदन प्रिय, निदेशक ने कहा कि छात्रों को परफेक्शन आईएएस में उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल मिलता है जो एक अच्छे रिजल्ट के लिए मददगार साबित होता है।

Excellent Faculty & Result Oriented Material
उत्कृष्ट फैकल्टी और रिजल्ट उन्मुख मैटेरियल

आपको यह भी समझना होगा की बीपीएससी की तैयारी में एक वर्ष की कड़ी मेहनत से आप एक सिविल सेवक बन सकते है। आपको हर समय अपने लक्ष्य के प्रति सचेत रहना होगा और निरंतर अपने इंप्रूवमेंट में काम करना होगा।क्लासेज को रेगुलर कर अपने टारगेट को पूरा करके,प्रतिदिन उत्तरलेखन सहित कई तरह के इनोवेटिव पहल के साथ छात्र परीक्षा में अच्छे परीणाम हासिल कर सकते है।

विभिन्न सेंटर पर टेस्ट सीरीज स्टार्ट

वही दुसरी ओर आपको बता दें की परफेक्शन आईएएस की ब्रांच की शुरूआत दिल्ली के करोलबाग मेट्रो स्टेशन के नजदीक भी हुई है, साथ ही पूर्णिया में अभी परफेक्शन आईएएस की नई सेंटर खुली है। विभिन्न सेंटर पर टेस्ट सीरीज अभी स्टार्ट हुई है।

Test series start at various centers
विभिन्न सेंटर पर टेस्ट सीरीज स्टार्ट

आज परफेक्शन आईएएस अपने बेहतर रिजल्ट और विश्वस्तरीय शैक्षणिक वातावरण के साथ पढ़ाई के लिये जाना जाता है। बैच की जानकारी( 21 दिसंबर को बैच की शुरुआत बीपीएससी/यूपीएससी के इंग्लिश और हिन्दी मीडियम बैच ) छात्र परफेक्शन आईएएस के वेबसाइट www.perfectionias.com पर जा कर ले सकते है।

new batch for bpsc 68th mains
प्रमोटेड कंटेंट
new batch for English medium
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *