Trailer of Bhojpuri series Pakdua Biyah released

भोजपुरी सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ का ट्रेलर जारी, 10 दिसंबर को होगी रिलीज

जबरन विवाह के बारे में तो अपने जरूर सुना होगा। बिहार में इस कुप्रथा का तो मानों इतिहास में खूब प्रचलन था। हालाँकि अभी भी कभी कभी ऐसी घटना सुनने को मिल ही जाती है।

अब इसी पर आधारित भोजपुरी वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ रिलीज होने जा रही है जिसका ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। जानिए इस सीरीज से जुडी तमाम बातें।

Bhojpuri series Pakdua Biyah will be released on 10 December
भोजपुरी सीरीज पकडुआ बियाह 10 दिसंबर को होगी रिलीज

पकडुआ विवाह जैसी गंभीर समस्या पर आधारित वेब सीरीज

इस सीरीज की कहानी से समाज के पकडुआ विवाह जैसी गंभीर समस्या को दिखाने का प्रयास किया गया है। इस सीरीज के तहत कम उम्र और बिना मर्जी के अंजान लोगों से जबरन पकड़ कर शादी करा देने की दास्तान को दर्शाया गया है।

इस वेब सीरीज में भोजपुरी स्टार अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता लिड रोल में नजर आने वाले हैं। 10 दिसंबर को इस वेब सीरीज को ओटीटी चौपाल पर रिलीज किया जाना है। इस सीरीज का निर्माण अभय सिन्हा की यशी फिल्म्स द्वारा किया गया है। निर्देशन विकास तिवारी द्वारा किया गया हैं।

लोगो को आ रहा है ट्रेलर पसंद

वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ को लेकर विकास तिवारी ने बताया कि लोगों को ट्रेलर तो पसंद आ रहा है। 10 दिसंबर को दर्शक इसका आनंद ले सकेंगे। हमारी कोशिश रही है कि हम एक संवेदनशील विषय के साथ एक सार्थक कहानी दर्शकों के बीच रखें।

साथ ही विकास तिवारी कहते हैं कि वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ हर मायने में एंटेरटेनिंग होने वाला है। इससे हर कोई कनेक्ट कर पाएगा। यह मनोरंजन के साथ रूढ़िवादी विचारों पर कड़ा प्रहार करेगी जिसे दर्शक इंजॉय करेंगे।

अंकुश राजा ने कहा कि भोजपुरी में वेब सीरीज की कल्पना मुश्किल थी , लेकिन अभय सिन्हा और ओटीटी चौपाल ने यह संभव कर दिखाया है। उनका शुक्रगुजार हूं कि इसमें मुझे काम करने का मौका मिला और आज हमारी एक बेहतरीन वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ रिलीज के लिए तैयार है। उम्मीद है, इसे दर्शकों का इसे प्यार मिलेगा।

‘पकडुआ बियाह’ की स्टार कास्ट

वेब सीरीज ‘पकडुआ बियाह’ की स्टार कास्ट की बात करें तोह इसमें अंकुश राजा और रक्षा गुप्ता के साथ अनारा गुप्ता, विनीत विशाल, विष्णु शंकर बेलु, बिजेंद्र सिंह बिआईबी,शकील शेख मुख्य भूमिका में हैं। लिरिक्स और म्यूजिक ओम झा व गोविंद झा ने दिया है। इस सीरीज के प्रोजेक्ट हेड पंकज तिवारी जी हैं।

new batch for hindi medium
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *