vijay deverakonda loves bihar shares heart touching video

सुपरस्टार विजय ने फैंस पर लुटाया दिल, दोबारा बिहार आने का किया वादा, शेयर किया वीडियो

एक्टर विजय देवरकोंडा इस समय अपनी फिल्म ‘लाइगर’ को लेकर चर्चा में हैं। ‘लाइगर’ 25 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज हो रही है। पैन इंडिया रिलीज होने वाली इस फिल्म को विजय देवरकोंडा हर जगह प्रोमोट कर रहे हैं। लेकिन बिहार में फिल्म को प्रोमोट करने का उनका एक्सपीरियंस बेहद अलग और दिल के करीब वाला रहा है।

ऐसा लगता है कि विजय देवरकोंडा का दिल बिहार ने जीत लिया है। विजय देवरकोंडा हाल ही जब पटना गए तो वहां जो लोगों का प्यार मिला, उसे देख हैरान रह गए। विजय देवरकोंडा ने सबका तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि बिहार ने उनका दिल जीत लिया।

Bihar won the heart of Vijay Deverakonda
विजय देवरकोंडा का दिल बिहार ने जीत लिया

बिहार के लोग बहुत प्यार करते हैं

Vijay Deverakonda ने अपनी बिहार ट्रिप का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्टर को देख भीड़ और फैंस किस कदर बेकाबू हो रहे हैं। विजय देवरकोंडा ने फैंस से हाथ मिलाया, उनसे बातचीत की और ऑटोग्राफ भी दिया।

Vijay Deverakonda thanked everyone wholeheartedly and said that Bihar won their hearts
विजय देवरकोंडा ने सबका तहेदिल से शुक्रिया अदा किया और कहा कि बिहार ने उनका दिल जीत लिया

तेजी से वायरल हो रहा है वीडियो

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक्टर विजय व्हाइट शर्ट में बेहद हैंडसम नजर आ रहे हैं। भीड़ ने उन्हें चारों ओर से घर रखा है। इसके अलावा एक्टर ये कहते भी नजर आ रहे हैं कि हम आप सभी को बहुत ही प्यार करते हैं। एक्टर का यही अंदाज उनके फैंस को उनका दीवाना बना देता है। ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यही नहीं उन्होंने पटना की मशहूर ‘ग्रेजुएट चायवाली’ की चाय पी। इसे प्रियंका गुप्ता चलाती हैं। वीडियो में विजय देवरकोंडा कह रहे हैं, ‘मुझे पता है कि बिहार के लोग बहुत प्यार करते हैं। मेरा बहुत दिल था कि जाएंगे पटना और देखो मैं पटना आ गया।’

भारी भीड़ के बीच इवेंट करना पड़ा रद्द

वीडियो शेयर कर विजय देवरकोंडा ने हार्ट इमोजी बनाकर लिखा है- लव बिहार, आप सबसे मिलना बहुत प्यारा लगा। अगली बार आने तक मैं आपसे 25 अगस्त को थिएटर्स में मिलूंगा।’ बता दें कि विजय देवरकोंडा जब पटना में थे तो वहां उन्हें देखने भारी भीड़ जमा हो गई।

भीड़ इतनी थी कि संभालने में नहीं आ रही थी। ऐसे में विजय देवरकोंडा का इवेंट रद्द कर दिया गया। सोशल मीडिया पर इवेंट की कुछ तस्वीरें भी सामने आईं, जिनमें सुरक्षा गार्ड्स विजय देवरकोंडा का बाहर ले जाते नजर आ रहे थे। कुछ ऐसा ही हाल पिछले दिनों मुंबई में भी एक इवेंट के दौरान देखने को मिला था।

फिल्म Liger में माइक टायसन का कैमियो

उस समय विजय देवरकोंडा, को-स्टार Ananya Panday के साथ एक मॉल में थे और वहां भीड़ बैरिकेड तोड़कर अंदर घुसने लगी। इस दौरान एक फीमेल फैन बेहोश भी हो गई थी। वहां भी इवेंट कैंसल कर एक्टर्स को सुरक्षित बाहर ले जाया गया था।

Mike Tyson cameo in the movie Liger
फिल्म Liger में माइक टायसन का कैमियो

बात करें फिल्म Liger की तो इससे अनन्या पांडे साउथ में डेब्यू कर रही हैं। फिल्म को पुरी जगन्नाथ ने डायरेक्ट किया है। ‘लाइगर’ में राम्या कृष्णन और रोनित रॉय भी नजर आएंगे। फिल्म में एमएमए फाइटर माइक टायसन का कैमियो भी है।

bpsc classes
प्रमोटेड कंटेंट

Similar Posts

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *